scriptLoksabha Election 2019: भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा- पंडित दीनदयाल की पार्टी नहीं रही भाजपा | morena mayor bjp leader ashok argal comment on BJP | Patrika News
ग्वालियर

Loksabha Election 2019: भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा- पंडित दीनदयाल की पार्टी नहीं रही भाजपा

Loksabha Election 2019: भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा- पंडित दीनदयाल की पार्टी नहीं रही भाजपा

ग्वालियरMar 26, 2019 / 11:21 am

Gaurav Sen

morena mayor bjp leader ashok argal comment on BJP

Loksabha Election 2019: भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा- पंडित दीनदयाल की पार्टी नहीं रही भाजपा

भिण्ड. भाजपा अब पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे नेताओं के विचारों की पार्टी नहीं रही बल्कि मौका परस्त व्यापारिक मानसिकता के लोगों का संगठन बनकर रह गया है। यह बात दूरभाष पर चर्चा में पांच बार सांसद रहे एवं वर्तमान में मुरैना के नगर निगम मेयर अशोक अर्गल ने पत्रिका से कही।

भिण्ड दतिया सुरक्षित संसदीय सीट से इस बार भी टिकट नहीं मिलने से नाराज पांच बार के सांसद एवं वर्तमान में मुरैना नगर निगम मेयर अशोक अर्गल ने पत्रिका से चर्चा में कहा कि एक देश में दो विधान, दो संविधान, दो निशान नहीं चलने देने की बात करने वाली भाजपा टिकट वितरण में भेदभाव कर रही है। उन्होंने संध्या राय का नाम लिए बिना कहा कि कष्ट तो इस बात का है कि उन्हें टिकट दिया जा रहा है जिन्होंने पिछले चुनाव में संगठन के खिलाफ काम किया है। इतना ही नहीं नरेंद्र सिंह तोमर जहां से चाहेंगे वहां से चुनाव लड़ेंगे और अशोक अर्गल को टिकट नहीं मिलेगा। पार्टी के टिकट वितरण में अन्याय पूर्ण रवैये से मैं बेहद अहत और दु:खी हूं। मुरैना से तीन बार सांसद रहे छविराम अर्गल के सुपुत्र अशोक अर्गल पांच बार सांसद रह चुके हैं।

वर्ष 2014 में भी सिटिंग एमपी होने के बाद भी कट गया था टिकट
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में अशोक अर्गल के सिटिंग एमपी रहते हुए भी उनका टिकट काटकर कांग्रेस से भाजपा में आए डॉ. भागीरथ प्रसाद को टिकट दे दिया गया था। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें भाजपा से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी ऐसे में उन्हें जब टिकट से दरकिरनार कर दिया गया तो बे न केवल फफक पड़े अपना दु:ख भी दबा नहीं पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो