scriptकांग्रेस MLA को लेकर पब्लिक एक सुर में बोली-दोबारा वोट मांगने आए तो करेंगे मुंह काला, सिंधिया पर भी कही बड़ी बात | mp political crisis: public comments to congress mlas in mp | Patrika News
ग्वालियर

कांग्रेस MLA को लेकर पब्लिक एक सुर में बोली-दोबारा वोट मांगने आए तो करेंगे मुंह काला, सिंधिया पर भी कही बड़ी बात

कांग्रेसी विधायकों को लेकर पब्लिक में है गुस्सा

ग्वालियरMar 16, 2020 / 08:45 pm

monu sahu

mp political crisis: public comments to congress mlas in mp

कांग्रेस MLA को लेकर पब्लिक एक सुर में बोली-दोबारा वोट मांगने आए तो करेंगे मुंह काला, सिंधिया पर भी कही बड़ी बात

ग्वालियर। प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे को लेकर सोमवार की शाम को चंबल संभाग के विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने कांग्रेस व भाजपा के लोगों को खरी खरी सुनाई है। यहां बता दें कि बीते दिनों से बेंगलुरु में रह रहे भिंड जिले के मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ओपीएस भदौरिया और गोहद विधानसभा क्षेत्र से विधायक रणवीर जाटव को लेकर क्षेत्र के लोगों की अधिकांशत: तीखी प्रतिक्रियाएं हैं,धन के लालच में जनता का विश्वास और संगठन के प्रति आस्था को दरकिनार कर दूसरे दल में चले जाने वाले विधायकों को लेकर मेहगांव और गोहद विधानसभा क्षेत्र के लोग बेहद आक्रोशित नजर आ रहे हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ छोड़ी कांग्रेस, अब न भाजपा के रहे ना ही कांग्रेस के!

विधायक ओपीएस भदोरिया के क्षेत्र से ग्राम सुरुरु निवासी मुन्ना सिंह भदौरिया कहते हैं यदि एपीएस भदोरिया उनके क्षेत्र में आए तो वह उनका मुंह काला कर वापस लौटाएंगे। इसी क्षेत्र से प्रमोद कुमार आर्य बताते हैं कि जनता बड़े ही विश्वास के साथ अपने जनप्रतिनिधि को चुनकर विधानसभा में भेजती है, लेकिन जब उसके साथ सौदेबाजी कर दी जाए तो यह लोकतंत्र का सीधा सा हनन है। उन्होंने बताया कि इस तरह से जनसाधारण को धोखा देने का काम किया जा रहा है जो कि न तो स्वस्थ राजनीति है और ना ही बेहतर परंपरा।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी समर्थक बोला मैं पक्का कांग्रेसी फिर सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान

mp political crisis: public comments to congress mlas in mp
माफ नहीं करेगी क्षेत्र की जनता
गोहद विधायक रणवीर जाटव के खिलाफ क्षेत्र के अंगद सिंह कुशवाह निवासी ग्राम छरेंटा ने बताया के 30,000 से ज्यादा मतों से जिस कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताया था उसने विश्वास पर कुठाराघात किया है। वहीं परमिंदर सिंह निवासी रामपुरा कहते हैं कि तिरस्कार और अनादर यदि हो तो ऐसे समझौते करना कोई बुरी बात नहीं है। राजनीति के क्षेत्र में तुम्हें स्थापित करने वाला व्यक्ति ही जब संकट में हो तो उसके लिए इस तरह का कदम उठाना त्याग और बलिदान से कम नहीं। वहीं राकेश सिंह तोमर बताते हैं कि विधायक रणवीर जाटव ने कांग्रेस के साथ धोखा करके न सिर्फ संगठन की पीठ में छुरा घोंपा है बल्कि क्षेत्र की जनता का भी सौदा कर लिया है ऐसा करके उन्होंने अपना राजनीतिक कैरियर दांव पर लगा दिया है। क्षेत्र की जनता अब शायद ही उन्हें माफ करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो