scriptहथियारों के साथ लड़की ने पोस्ट की तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ‘जब काटने की….ना हो तो भौंकना नहीं चाहिए’ | new lady don girl posted photo videos on social media with weapons | Patrika News

हथियारों के साथ लड़की ने पोस्ट की तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ‘जब काटने की….ना हो तो भौंकना नहीं चाहिए’

locationग्वालियरPublished: Nov 10, 2022 09:28:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नई ‘लेडी डॉन’..हथियारों के साथ पोस्ट की तस्वीरें..पुलिस जांच में जुटी..

हथियारों के साथ लड़की ने पोस्ट की तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ‘जब काटने की....ना हो तो भौंकना नहीं चाहिए’

हथियारों के साथ लड़की ने पोस्ट की तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ‘जब काटने की….ना हो तो भौंकना नहीं चाहिए’

ग्वालियर. सोशल मीडिया पर तस्वीरें व फोटो पोस्ट करने का क्रेज आजकल के युवाओं पर इस कदर हावी हो चुका है कि कई बार वो इसके लिए अपने आप को भी मुसीबत में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ तस्वीरें पोस्ट करने के कारण एक लड़की की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। वायरल तस्वीरें अब पुलिस तक पहुंच चुकी हैं और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की की तलाश शुरु कर दी है। लड़की की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें लड़की हाथ में पिस्टल व देशी कट्टा लिए नजर आ रही है।

 

सोशल मीडिया की नई ‘लेडी डॉन’
ग्वालियर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिनमें लड़की हाथ में पिस्टल और देशी कट्टा लिए नजर आ रही है। हाथों में हथियार लेकर लड़की की तस्वीरें जिस सोशल मीडिया आईडी से वायरल हो रही हैं वो किसी सिमर प्रीत कौर नाम की लड़की का है। इस आईडी पर लड़की के कुछ वीडियो भी हैं जिनमें वो हथियारों के साथ नजर आ रही है। लड़की के हथियारों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के बाद अब लोग उन पर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं और कई लोग लड़की को नई लेडी डॉन कह रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें

24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा, स्कूल संचालक निकला 11 साल के आर्यन का कातिल, 6 गिरफ्तार



धमकी भरा कैप्शन
इतना ही नहीं हथियारों की तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा जा रहा है वो भी धमकाने वाला है। उनमें लिखा जा रहा है कि जब ‘जब काटने की….ना हो तो भौंकना नहीं चाहिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं युवती की तस्वीरों का ये मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो