scriptइंदौर में टीचर ने नर्सरी के बच्चे के हाथ पर मार्कर से लिखा cut your hair, हंगामा | teacher wrote with marker cut your hair on nursery kid hand | Patrika News
इंदौर

इंदौर में टीचर ने नर्सरी के बच्चे के हाथ पर मार्कर से लिखा cut your hair, हंगामा

बच्चे के हाथों पर बाल कटवाने की बात लिखी देख भड़के परिजन ने स्कूल में किया हंगामा

इंदौरNov 10, 2022 / 07:23 pm

Shailendra Sharma

इंदौर में टीचर ने नर्सरी के बच्चे के हाथ पर मार्कर से लिखा cut your hair, हंगामा

इंदौर में टीचर ने नर्सरी के बच्चे के हाथ पर मार्कर से लिखा cut your hair, हंगामा

इंदौर. इंदौर में एक प्ले स्कूल (play school) के टीचर (teacher) ने ऐसा काम किया कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नर्सरी क्लास (nursery class) में पढ़ने वाले 3 साल के मासूम बच्चे के बाल बड़े होने के कारण स्कूल के टीचर ने उसे बाल कटवाने का फरमान सुना डाला, हैरानी की बात तो ये है कि टीचर ने मार्कर पैन से बच्चे के दोनों हाथों पर कट यूअर हेयर (cut your hair) लिखकर बच्चे को घर भेज दिया। बच्चे के घर पहुंचने पर जब परिजन ने बच्चे के हाथों पर मार्कर पैन से लिखे गए कट यूअर हेयर के मैसेज को पढ़ा तो हैरान रह गए और तुरंत स्कूल पहुंचकर इसका विरोध किया। परिजन का कहना है कि इससे पहले भी कुछ महीने पहले नाखून काटने की बात मार्कर पेन से बच्चे के हाथ पर लिखकर भेजी गई थी।

 

टीचर ने बच्चे के हाथों पर लिखा cut your hair
मामला इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में स्थित प्ले स्कूल बचपन का है। बच्चे के पिता प्रॉपर्टी व्यवसायी हैं जिन्होंने बताया कि उनका तीन साल का बेटा बचपन प्ले स्कूल में पढ़ता है। बुधवार को जब बेटा स्कूल से वापस लौटा तो उसके एक हाथ पर काले रंग के मार्कर से cut your और दूसरे हाथ पर hair लिखा हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही हमने बच्चे के हाथों पर काले रंग के मार्कर से कट यूअर हेयर लिखा देखा तो हैरान रह गए और तुरंत स्कूल पहुंचकर स्कूल मैनेजमेंट से शिकायत की। उनका ये भी कहना है कि टीचर की इस हरकत के कारण बच्चे के साथ पढ़ने वाले बच्चों ने उसका मजाक बनाया। पिता ने ये भी आरोप लगाया है कि कुछ महीने पहले बेटे के नाखून बड़े होने पर इसी तरह से हाथों पर ही नाखून काटने की बात स्कूल के टीचर ने लिखी थी लेकिन तब हमने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था लेकिन दोबार इसी तरह की घटना होने पर हमने स्कूल मैनेजमेंट से शिकायत की है।

 

यह भी पढ़ें

बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था लड़का, पिता ने सूझबूझ से पकड़वाया, जानिए पूरा मामला




टीचर ने बोला सॉरी
बच्चे के हाथ पर मार्कर से कट यूअर हेयर लिखे जाने की शिकायत जब स्कूल मैनेजमेंट को मिली तो उन्होंने तुरंत टीचर को बुलाकर फटकार लगाई और दोबारा ऐसा दोबारा किसी भी बच्चे के साथ न करने की हिदायत भी दी है। स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि टीचर ने बच्चे के पैरेंट्स से भी माफी मांगी है और अगर फिर भी पैरेंट्स कार्रवाई करने के लिए कहते हैं तो संबंधित टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Indore / इंदौर में टीचर ने नर्सरी के बच्चे के हाथ पर मार्कर से लिखा cut your hair, हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो