scriptप्राइवेट जॉब करने वाली लड़की को पटवारी ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर लूटी इज्जत | Patwari raped girl doing private job on pretext of a good job | Patrika News
ग्वालियर

प्राइवेट जॉब करने वाली लड़की को पटवारी ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर लूटी इज्जत

दुष्कर्म करते वक्त वीडियो बनाया…वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप…

ग्वालियरDec 18, 2021 / 06:41 pm

Shailendra Sharma

rape.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक 29 साल की युवती ने एक पटवारी पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि पटवारी ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और रेप के दौरान वीडियो भी बनाया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पटवारी उसका शोषण कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पीड़ित युवती भिंड के मिहोना की रहने वाली है और उत्तरप्रदेश में रहकर पढ़ाई व प्राइवेट जॉब करती है।

 

अच्छी नौकरी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार
पीड़िता के मुताबिक उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए वो प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। आरोपी युवक का नाम संतोष तोमर है जो पीड़िता का दूर का रिश्तेदार है। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उससे मिलने के लिए संतोष जो कि ग्वालियर में पटवारी है उसके घर आया था। दोनों के बीच बातचीत होने लगी संतोष ने उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का वादा किया था। 8 दिसंबर को संतोष ने ये कहकर बिट्टू नाम के युवक को उसके पास भेजा कि एक जगह इंटरव्यू देना है। क्योंकि वो बिट्टू को पहले से जानती थी इसलिए उसके साथ पटवारी संतोष के पास आ गई। संतोष ने उसे सेंटर सिटी स्थित एक होटल में खाना खिलाया जिसे खाने के बाद उसे कमजोरी सी लगी और नींद आने लगी। इसी के बाद आरोपी संतोष ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया।

 

ये भी पढ़ें- पति से हुआ झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर लेट गई पत्नी, हाथ पैर जोड़े तो मानी


वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी
पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शहर के विश्वविद्यालय थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि रेप के दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है और अब इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो उसका शोषण कर रहा है। इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके दोस्त बिट्टी को भी आरोपी बनाया गया है।
देखें वीडियो- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के घर डकैती

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86esy4

Home / Gwalior / प्राइवेट जॉब करने वाली लड़की को पटवारी ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर लूटी इज्जत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो