scriptहेरिटेज थीम पर बनेगा सेल्फी प्वांइट, लगेंगे आकर्षक फाउंटेन | Selfie point to be built on heritage theme, attractive fountain will b | Patrika News
ग्वालियर

हेरिटेज थीम पर बनेगा सेल्फी प्वांइट, लगेंगे आकर्षक फाउंटेन

– फूलबाग स्थित लॉयंस क्लब के पार्क में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किया जा रहा रिनोवेशन काम

ग्वालियरFeb 18, 2020 / 12:07 am

Narendra Kuiya

हेरिटेज थीम पर बनेगा सेल्फी प्वांइट, लगेंगे आकर्षक फाउंटेन

हेरिटेज थीम पर बनेगा सेल्फी प्वांइट, लगेंगे आकर्षक फाउंटेन

ग्वालियर. फूलबाग स्थित लॉयंस क्लब के पार्क में जल्द ही शहरवासी सेल्फी प्वांइट पर सेल्फी लेते दिखाई देंगे। हेरिटेज थीम पर बनाया जा रहा सेल्फी प्वांइट का कार्य करीब एक महीने में पूरा कर लिया जाएगा। इसके साथ ही इस पार्क में आकर्षक फाउंटेन और लाइटिंग भी की जाएगी। स्मार्ट सिटी के साथ लॉयंस क्लब के इस पार्क के रिनोवेशन का काम तेजी से जारी है। एक अन्य जगह पर और इसी तरह का सेल्फी प्वांइट तैयार किया जाएगा।
ऐसा होगा सेल्फी प्वांइट
हेरिटेज थीम पर तैयार किया जा रहे सेल्फी प्वांइट के लिए नक्काशेदार जालियों के साथ आई लव ग्वालियर लिखा जाएगा। इस पर सेल्फी ली जा सकेगी। इसके साथ ही यहां बच्चों के लिए झूले भी लगाए जाएंगे। लॉयंस क्लब का यह पार्क 1995 से यहां बना हुआ है।
महीने भर में तैयार होगा
फूलबाग स्थित लॉयंस क्लब के पार्क में सेल्फी प्वांइट बनाया जा रहा है। इसके साथ ही बैजाताल के आसपास दूसरा सेल्फी प्वांइट बनाने के लिए जगह ढूंढी जा रही है।
– महीप तेजस्वी, सीईओ, स्मार्ट सिटी कॉरपोरेशन
झूले भी लगाएंगे
लॉयंस क्लब के इस पार्क में सेल्फी प्वांइट बनाने के साथ-साथ आकर्षक फाउंटेन, लाइटिंग और बच्चों के लिए झूले भी लगाए जाएंगे। काम पूरा होने के बाद पार्क और भी आकर्षक हो जाएगा।
– संदीप जैन, रीजन चेयरमेन, लॉयंस क्लब

Home / Gwalior / हेरिटेज थीम पर बनेगा सेल्फी प्वांइट, लगेंगे आकर्षक फाउंटेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो