scriptदो मंजिला मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों के साथ 10 गिरफ्तार | Sex racket 10 men arrested with three women | Patrika News
ग्वालियर

दो मंजिला मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों के साथ 10 गिरफ्तार

एक कमरे में एक महिला के साथ तीन तो दूसरे कमरे में एक महिला के साथ 7 लोग मिले…

ग्वालियरOct 28, 2021 / 06:32 pm

Shailendra Sharma

sex_raket.png

,,

ग्वालियर. ग्वालियर के मुरार में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ एक दो मंजिला मकान से 10 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मकान में सेक्स रैकेट करीब दो साल से चलाया जा रहा था। मकान मालिक की पत्नी ही सेक्स रैकेट को चला रही थी जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पहले तो एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर मकान में भेजा और फिर जब छापेमारी की तो महिला और पुरुष मकान के अलग अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले।

 

sex_raket_01.png

सेक्स रैकेट का खुलासा
ग्वालियर की मुरार पुलिस को सूचना मिली थी कि जडेरूआ डैम के पास एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना को पुख्ता करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर मकान में भेजा और जब पुलिसकर्मी ने सेक्स रैकेट की बात की पुष्टि की तो पुलिस ने मकान पर छापा मारा। छापेमारी मकान के दौरान दो मंजिला मकान के एक कमरे में एक महिला के साथ तीन पुरुष और दूसरे कमरे में एक महिला के सात पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए। जिस मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था वो प्रीतम माहौर नाम के शख्स का है और उसकी पत्नी ही इस सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी। जिन 10 पुरुषों को पुलिस ने मौके से पकड़ा है उनमें दो बुजुर्ग भी शामिल हैं जिनकी उम्र 55 और 61 साल है।

 

ये भी पढ़ें- दोस्ती..प्यार..रेप और ब्लैकमेलिंग, सगी बहनों को एक ही युवक ने बनाया हवस का शिकार

 

महिलाओं को मिलते थी आधी रकम
शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सेक्स रैकेट में पकड़ाई महिलाएं और पुरुष स्थानीय है। देह व्यापार करने वाली महिलाओं को कस्टमर से मिलने वाले रुपयों में से आधा पैसा मिलता था। जैसे 500 रुपए में कोई ग्राहक तैयार हुआ तो 250 रुपए देह व्यापार करने वाली महिला का होता था और 250 रुपए रैकेट की सरगना गीता माहौर के रहते थे। यहां से पकड़े गए लोगों ने बताया कि 400 से 600 रुपए में एक बार कमरे में जाने की इजाजत मिल जाती थी।

देखें वीडियो- सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x855dv2

Home / Gwalior / दो मंजिला मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों के साथ 10 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो