scriptबेटा ने मां को लिखा ऐसा पत्र कि सहम गया परिवार और फिर ये | ShailajaKant say to mother i go to out of India for 5 years | Patrika News
ग्वालियर

बेटा ने मां को लिखा ऐसा पत्र कि सहम गया परिवार और फिर ये

लेटर लिखकर गायब हुआ शिक्षिका का बेटा

ग्वालियरJan 08, 2020 / 05:28 pm

monu sahu

ShailajaKant say to mother i go to out of India for 5 years

बेटा ने मां को लिखा ऐसा पत्र कि सहम गया परिवार और फिर ये

ग्वालियर। मां मैं पांच साल के लिए आउट ऑफ इंडिया जा रहा हूं, वहीं आगे की पढ़ाई करूंगा। आप सभी ने मेरे लिए सब कुछ किया लेकिन मैं अच्छा परिणाम नहीं दे सका। मां के नाम दो पेज का लेटर लिखकर शिक्षिका का बेटा लापता हो गया। वह अपना मोबाइल भी घर पर छोडकऱ गया है। घर से सिर्फ एक हजार रुपए लेकर गया। पुलिस के मुताबिक महावीर कॉलोनी निवासी शैलजाकांत शर्मा पुत्र चेतन शर्मा सोमवार से लापता है।
निर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी

उसकी मां शिक्षिका है। मां ने बताया कि सोमवार सुबह 9 बजे वह उसे स्कूल छोडकऱ आई थी। शाम को 3 बजे वह घर पहुंची तो शैलजाकांत नहीं मिला। छोटे बेटे से पूछा तो उसने बताया कि 2.30 बजे स्कूल से घर आया तो ताला लगा था। भाई घर पर नहीं था। गोला का मंदिर थाना पुलिस छात्र की तलाश कर रही है।
BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने सिंधिया पर साधा निशाना, बोले सिंधिया को रात में नहीं आती नीद, राजनीति में आया बवाल


आइआइटी करना चाहता था
उसने दो पेज के लेटर में लिखा है कि वह आइआइटी करना चाहता था, लेकिन पापा ने उसकी फीस नहीं भरी। वह अच्छी कोचिंग में एडमिशन नहीं ले सका। उसने लिखा है कि छोटे भाई की आगे की पढ़ाई का खर्चा पापा उठाएंगे। अगर वह मना कर दे तो मैं उठाऊंगा, मेरे इन्स्टाग्राम पर मैसेज कर देना। जनवरी के लास्ट वीक तक पेटीएम पर 50 हजार रुपए डाल दूंगा। उसने यह भी लिखा है कि जो 25 हजार रुपए फीस के दिए थे उससे मैंने वीजा और अन्य कागजात बनवा लिए है। एक हजार रुपए लेकर जा रहा हूं।

Hindi News/ Gwalior / बेटा ने मां को लिखा ऐसा पत्र कि सहम गया परिवार और फिर ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो