scriptbreaking : सिख मामले में एसडीएम और तहसीलदार सहित 4 निलंबित | SDM and Tehsildar Including 4 suspended in Sikh case in sheopur | Patrika News
श्योपुर

breaking : सिख मामले में एसडीएम और तहसीलदार सहित 4 निलंबित

मुख्यमंत्री के जांच के आदेश के बाद प्रमुख सचिव की रिपोर्ट की बाद हुई कार्रवाई

श्योपुरJan 08, 2020 / 03:36 pm

monu sahu

SDM and Tehsildar Including 4 suspended  in Sikh case in sheopur

breaking : सिख मामले में एसडीएम और तहसीलदार समेत 4 निलंबित

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसमें एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी को निलंबित कर दिया गया है। यह कार्रवाई मुख्यमंत्री के जांच के आदेश के बाद प्रमुख सचिव रस्तोगी की रिपोर्ट के बाद की गई। यहा बता दें कि पिछले दिनों श्योपुर जिले के करहल तहसील में प्रशासन द्वारा शासकीय ज़मीन व अन्य ज़मीनों के क़ब्ज़े से मुक्त कराने की कार्रवाई को लेकर कुछ सिख समाज के लोगों ने भेदभावपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया था।
Sena Bharti Rally 2020 : सेना भर्ती शुरू, रात से ग्राउंड में युवाओं की एंट्री, चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात

मामला संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जांच के आदेश दिए थे। इसके लिए सिख समाज की शासकीय कमेटी के संयोजक नरेन्द्र सलूजा की अगुवाई में सिख समाज के प्रदेश के वरिष्ठजनों के एक प्रतिनिधिमंडल को मौक़े पर भेजा गया।
BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने सिंधिया पर साधा निशाना, बोले सिंधिया को रात में नहीं आती नीद, राजनीति में आया बवाल

मुख्यमंत्री के निर्देश पर सलूजा सहित सिख समाज का प्रतिनिधिमंडल 6 जनवरी को श्योपुर की करहल तहसील पहुंचा था। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के विभिन्न जिलों के गुरुद्वारा कमेटी के प्रमुख पदाधिकारी शामिल थे। उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। जिसके बाद सचिव रस्तोगी ने अपनी रिपोर्ट सीएम को सौंपी जिसके बाद यह कार्रवाई बुधवार की दोपहर को की गई।

Hindi News/ Sheopur / breaking : सिख मामले में एसडीएम और तहसीलदार सहित 4 निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो