scriptसहेली के साथ दवा लेकर लौट रही महिला की लुटेरों ने लूटी चेन | The robbers of a woman returning with medicine with a friend looted | Patrika News
ग्वालियर

सहेली के साथ दवा लेकर लौट रही महिला की लुटेरों ने लूटी चेन

डॉक्टर की दुकान से चेकअप कराकर घर लौट रही महिला के गले से दो बदमाशों ने चेन लूट ली। वारदात रविवार शाम को बहोड़ापुर इलाके में हुई। दोनों लुटेरे चेन लूटकर रॉन्ग साइड भाग गए। बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज से पुलिस उनकी पहचान की कोशिश में जुटी है। लूटी गई चेन की कीमत करीब 20 हजार रुपए है।

ग्वालियरSep 24, 2019 / 06:25 pm

रिज़वान खान

chain

सहेली के साथ दवा लेकर लौट रही महिला की लुटेरों ने लूटी चेन

ग्वालियर.डॉक्टर की दुकान से चेकअप कराकर घर लौट रही महिला के गले से दो बदमाशों ने चेन लूट ली। वारदात रविवार शाम को बहोड़ापुर इलाके में हुई। दोनों लुटेरे चेन लूटकर रॉन्ग साइड भाग गए। बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज से पुलिस उनकी पहचान की कोशिश में जुटी है। लूटी गई चेन की कीमत करीब 20 हजार रुपए है।
पुलिस ने बताया विनयनगर में रहने वाली नेहा की कुछ दिन से तबियत खराब है, रविवार शाम को हालत और बिगड़ी तो वह सहेली ज्योति के साथ चेकअप कराने के लिए प्राइवेट डॉक्टर के पास आई थीं। यहां से लौटते वक्त दवाएं ली। दोनों पैदल वापस जा रही थीं, रास्ते में शब्दप्रताप आश्रम के पास पहुंची ही थीं कि बाइक से दो झपटमार रॉन्ग साइड आ गए। ज्योति और नेहा के पास आकर बाइक रोकी। नेहा ने पुलिस को बताया कि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उतर कर उनके गले पर झपट्टा मारा और चेन खींची। विरोध किया तो लुटेरे ने धक्का दे दिया। इससे वह गिर पड़ी उनके सिर में चोट आ गई। उसके बाद लुटेरे ने उनके गले से चेन खींच ली। हरकत से साथ में आई सहेली ज्योति घबरा कर सहम गई। जिस इलाके में वारदात हुई वहां अधिकतर भीड़ रहती है, लेकिन लुटेरे बेखौफ थे। वे सरेआम वारदात कर भाग गए। ज्योति ने परिजन और पड़ोसियों को फोन कर घटना बताई तब लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी बुलाया। नेहा को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जिस जगह घटना हुई वहां सीसीटीवी भी नहीं लगे हैं, लेकिन उस रूट पर जहां कैमरे लगे हैं वहां के फुटेज पुलिस ने निकाल रही है। ज्योति और नेहा ने जो हुलिया बताया है उसके आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

Home / Gwalior / सहेली के साथ दवा लेकर लौट रही महिला की लुटेरों ने लूटी चेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो