scriptनाबालिग की आबरू लूट रहे थे दो सगे भाई, तभी आ गया लड़की का पिता, जानें आगे क्या हुआ ? | Two brothers living in neighbour entered house and raped minor | Patrika News
ग्वालियर

नाबालिग की आबरू लूट रहे थे दो सगे भाई, तभी आ गया लड़की का पिता, जानें आगे क्या हुआ ?

घर में घुसकर दो सगे भाईयों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया…

ग्वालियरFeb 28, 2024 / 04:30 pm

Shailendra Sharma

gwalior_rape.jpg

ग्वालियर में एक नाबालिग के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। नाबालिग से ज्यादती करने वाले दोनों आरोपी सगे भाई हैं और वो भी नाबालिग हैं। बताया गया है कि जिस वक्त नाबालिग घर पर अकेली थी तभी दोनों आरोपी घर में घुसे और उसे जान से मारने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी जिस वक्त नाबालिग से रेप कर रहे थे तभी नाबालिग लड़की के पिता घर पहुंच गए और एक आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया ।

 


घटना शहर के महाराजपुर थाना इलाके की कृष्ण विहार कॉलोनी की है जहां रहने वाली नाबालिग छात्रा अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाई जो कि खुद भी नाबालिग हैं अचानक उसके घर में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। आरोपी रेप कर भाग पाते इससे पहले ही नाबालिग छात्रा के पिता घर पहुंच गए। पिता ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पीड़िता ने भी पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी




बताया गया है जिस युवक को नाबालिग छात्रा के पिता ने पकड़ा था वो मुख्य आरोपी है और उसका छोटा भाई फिलहाल फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि फरार युवक के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।
देखें वीडियो- जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, नीचे बैठा रहा बाघ

https://youtu.be/QgNDrHfnAx8

Home / Gwalior / नाबालिग की आबरू लूट रहे थे दो सगे भाई, तभी आ गया लड़की का पिता, जानें आगे क्या हुआ ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो