धांय-धांय करते लड़कों का वीडियो वायरल, लिखा- ट्रिगर पर नहीं जिगर पर जीते हैं..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ युवकों का कट्टा लोड करने और फायरिंग करने का वीडियो, पुलिस तलाश में जुटी..

By: Shailendra Sharma

Published: 22 Nov 2020, 04:01 PM IST

 

ग्वालियर. ग्वालियर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़के कट्टा लोड करते हुए और फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है। वीडियो कहां का है और किसने इसे अपलोड किया है इस बात की तफ्तीश की जा रही है।

 

 

वायरल हुई युवकों की धांय-धांय

‘हम बंदूक के ट्रिगर पर नहीं, खुद के जिगर पर जीते हैं’। इस कैप्शन के साथ एक वीडियो ग्वालियर में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़के नजर आ रहे हैं जिनमें से एक युवक पहले तो कट्टे में कारतूस लोड करता है और फिर फायर करता है। इतना ही नहीं वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बजता हुआ भी सुनाई दे रहा है। युवक के फायर करने के बाद वीडियो में एक लड़के के हाथ में चार कारतूस भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है और युवकों की तलाश में जुट गई है। साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है औऱ ये पता करने की कोशिश की जा रही है कि वीडियो को सबसे पहले किसने अपलोड किया है। हालांकि वीडियो में दिख रहे लड़के कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

 

 

हथियार का रौब दिखाना पड़ सकता है भारी

ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कि कोई युवक दहशत फैलाते नजर आ रहा है इससे पहले भी हथियारों को लहराते हुए और हवाई फायर करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं । हथियारों को रौब दिखाने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कारर्वाई भी करती आ रही है लेकिन फिर भी युवाओं में हथियारों के साथ फोटो खिंचाने और वीडियो बनाने का क्रेज कम होता नजर नहीं आ रहा है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned