scriptVideo बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, दोस्त ने मारी गोली | When friend video was put on social media he was shot | Patrika News
ग्वालियर

Video बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, दोस्त ने मारी गोली

दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और पेट में गोली मारकर फरार हो गया, युवक की हालत गंभीर

ग्वालियरMay 25, 2022 / 08:34 pm

Shailendra Sharma

gwl_gunshot.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक युवक को उसके ही दोस्त ने गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी है जिसके कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। विवाद की वजह युवक का दोस्त का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल करने के बाद से ही दोस्त छात्र से रंजिश पाले हुआ था और इस वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

मिलने बुलाया और मार दी गोली
घटना शहर के घासमंडी इलाके की है जहां रहने वाले 20 साल के अमन प्रजापति को बुधवार सुबह उसके ही दोस्त छोटू कटारिया ने गोली मार दी। बताया गया है कि आरोपी छोटू कटारिया ने अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर अमन को मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही अमन स्कूल के पास पहुंचा तो तीनों में विवाद हो गया और इसी बीच छोटू कटारिया नाम के युवक ने कट्टा निकालकर अमन पर गोली चला दी। गोली सीधे अमन के पेट में लगी और वो मौके पर ही गिर पड़ा। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें

मुंबई के जेंटलमेन संग लिए सात फेरे, हनीमून पर ही टूटे सारे सपने, खुला बड़ा राज




वीडियो वायरल करना पड़ा भारी
शुरुआती जांच में पता चला है कि घायल अमन और आरोपी छोटू कटारिया के बीच कुछ दिनों पहले तक अच्छी दोस्ती थी इसी दौरान अमन ने छोटू का एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। छोटू नहीं चाहता था कि वो वीडियो अमन अपलोड करे और इसी बात को लेकर छोटू अमन से रंजिश पाले हुए था। इसी रंजिश के तहत उसने इस वारदात को अंजाम दिया और साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Home / Gwalior / Video बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, दोस्त ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो