scriptमायके में पत्नी ने पटक-पटककर पीटा, जान बचाकर भागा पति, जानिए पूरा मामला | When husband slapped wife beat husband by slamming him | Patrika News

मायके में पत्नी ने पटक-पटककर पीटा, जान बचाकर भागा पति, जानिए पूरा मामला

locationग्वालियरPublished: May 25, 2022 04:57:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी ने खुद तो पीटा ही भाई और पिता से भी पिटवाया…पति को सिर में आए सात टांके..

gwalior_wife_beat_husband.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक पत्नी अपने पति की जान की दुश्मन बन गई। पत्नी ने न केवल पहले खुद पति को पीटा बल्कि मायके बुलाकर पिता व भाई से भी बेरहमी से पिटवाया। आरोप है कि इस दौरान पत्नी व उसके घर वालों ने पति की आंखों में मिर्ची डाल दी और लात-घूंसों से पीटते हुए ईंट से भी उस पर हमला बोला। खून से लथपथ हालत में पति मौके से भागा और अपनी जान बचाई। पति के सिर में पांच टांके आए हैं और उसने एसपी से अपनी पत्नी व ससुरालवालों से बचाने की गुहार लगाई है।

 

जोश-जोश में उठा पत्नी पर हाथ
मुरैना का रिठौरा कला गांव के रहने वाला संजय सिंह ने ग्वालियर में एसपी से पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। पति संजय सिंह ने बताया कि उसकी दो साल पहले ग्वालियर के महलगांव इलाके में रहने वाली युवती के साथ शादी हुई थी। पत्नी शादी के कुछ बाद से ही उससे छोटी-मोटी बातों पर विवाद करने लगी। जब भी कुछ कहता तो बात नहीं सुनती और झगड़ा करती। इतना ही नहीं घरवालों का ख्याल भी नहीं रखती थी। संजय ने बताया कि एक दिन पहले जब वो घर लौटा तो पता चला कि पत्नी ने खाना नहीं बनाया है। इस बात को लेकर उसका पत्नी से झगड़ा हो गया और इसी बीच जोश-जोश में संजय का हाथ पत्नी पर उठ गया और उसने पत्नी को दो चांटे मार दिए। इसके बाद पत्नी ने उसे कहा कि वो इसका बदला लेगी।

यह भी पढ़ें

मुंबई के जेंटलमेन संग लिए सात फेरे, हनीमून पर ही टूटे सारे सपने, खुला बड़ा राज

gwalior_2.jpg

मायके में पति को पटक-पटककर पीटा
संजय ने बताया कि कुछ देर बाद ही पत्नी ने अच्छे से बात करना शुरु कर दी और उससे कहा कि उसे मायके छोड़ दे उसका मन नहीं लग रहा है। यहां रही तो कुछ कर लेगी तो मैंने भी सोचा कि इसे मायके छोड़ आता हूं। संजय पत्नी को लेकर महलगांव स्थित अपनी ससुराल आया तो यहां पत्नी उसके भाई व पिता ने उस पर हमला कर दिया। उसे पटक-पटकर पीटा, आंखों में मिर्ची झोंक दी और ईंट से भी मारा। जिसके कारण उसके सिर में सात टांके आए हैं। पीड़ित संजय ने बताया कि जब वो इलाज कराने के बाद फरियाद लेकर विश्वविद्यालय थाने पहुंचा तो वहां उसकी फरियाद नहीं सुनी गई और पुलिस ने भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित पति ने जनसुनवाई में एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पत्नी से बचाने की गुहार लगाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो