scriptब्वॉयफ्रैंड को चांटा मारा तो बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या, अब मां हुई लापता | Woman suffering from depression after husband death suddenly missing | Patrika News
ग्वालियर

ब्वॉयफ्रैंड को चांटा मारा तो बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या, अब मां हुई लापता

बेटा-बेटी के साथ किला घूमने आई थी महिला, संदिग्ध अवस्था में अचानक महिला हुई लापता…पुलिस महिला की तलाश में जुटी..
 

ग्वालियरAug 24, 2021 / 04:22 pm

Shailendra Sharma

gwl_fort.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में बच्चों के साथ किला घूमने आई एक महिला संदिग्ध अवस्था में लापता हो गई। महिला के आत्मघाती कदम उठाए जाने की भी आशंका है, बच्चों ने बताया कि उनके पिता की हत्या के बाद से ही मां डिप्रेशन में थी और गुमशुम सी रहती थीं। बता दें कि जो महिला लापता हुई हैं वो pwd के कर्मचारी रविदत्त दुबे की पत्नी हैं जिनकी कुछ दिन पहले उनकी ही छोटी बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। वारदात की वजह रविदत्त दुबे का बेटी के ब्वॉयफ्रैंड को चांटा मारना सामने आई थी।

 

पति की मौत के बाद से डिप्रेशन में थी
बेटी कृतिका व बेटे रुद्राक्ष ने बताया कि पिता की मौत के बाद से मां डिप्रेशन में थी। किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करती थीं। उनका मूड ठीक करने के लिए ही बच्चे उन्हें अपने साथ किले पर घुमाने के लिए लाए थे। बेटी कृतिका के मुताबिक मां भारती ने उनके साथ रेस्टोरेंट में खाना खाया और वो लइट एंड साउंड शो की टिकिट लेने के लिए गई हुई थी। तभी मां ने रुद्राक्ष से बाथरुम जाने की बात कही और लावता हो गई। दोनों बच्चों ने ये भी आशंका जताई है कि भारती आत्मघाती कदम भी उठा सकती है। भारती के अचानक गायब होने के बारे में बच्चों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची बच्चों के साथ मिलकर भारती को खोजने का प्रयास किया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया।

 

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रैंड को मारा थप्पड़ तो नाबालिग बेटी ने करा दी पिता की हत्या

 

बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या
बता दें कि 4-5 अगस्त की दरम्यानी रात ग्वालियर के तृप्ति नगर में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के टाइमकीपर रविदत्त दुबे की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने रविदत्त के अंधे कत्ल का सनसनीखेज खुलासा किया था जिसमें उसकी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार किया था जिन्होंने मिलकर रविदत्त की हत्या की थी। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद नाबालिग बेटी ने इस बात का खुलासा किया था कि पिता रविदत्त ने उसके ब्वॉयफ्रैंड को थप्पड़ मारा था और इसी कारण उसने उनकी हत्या की साजिश रची थी। पहले उसने प्रेमी से पिता को मारने के लिए कहा लेकिन जब वो नहीं माना तो प्रेमी के दोस्त को गर्लफ्रैंड बनने और पैसों का लालच देकर साजिश में शामिल किया था।

देखें वीडियो- आवारा सांड ने महिला की जान ली

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83oxxs

Home / Gwalior / ब्वॉयफ्रैंड को चांटा मारा तो बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या, अब मां हुई लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो