scriptब्वॉयफ्रैंड को थप्पड़ मारा तो बेटी ने करा दी पिता की हत्या | father slapped boyfriend so daughter made plans to father's murder | Patrika News

ब्वॉयफ्रैंड को थप्पड़ मारा तो बेटी ने करा दी पिता की हत्या

locationग्वालियरPublished: Aug 15, 2021 03:35:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पिता की हत्या के लिए पहले ब्वॉयफ्रैंड से कहा वो नहीं माना तो उसके दोस्त को गर्लफ्रैंड बनने और पैसों का लालच दिया…

gwalior_murder.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक 4-5 अगस्त की दरम्यानी रात हुई क्लर्क की घर में घुसकर हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। कातिल मृतक क्लर्ल की बेटी ही निकली है जिसने अपने ब्वॉयफ्रैंड के एक दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी। पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। कत्ल की इस वारदात का खुलासा करने में कॉल डिटेल अहम सुराग बने और पुलिस के हाथ कातिल बेटी तक पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक बेटी के ब्वॉयफ्रैंड को पिता ने थप्पड़ मारा था और इसी बात का बदला लेने के लिए बेटी ने पिता की हत्या की साजिश रची।

 

ये भी पढ़ें- जिसे बेटी बनाकर गोद लिया, उसी बच्ची के साथ व्यापारी ने की गंदी हरकत

 

कॉल डिटेल से हुआ कत्ल का खुलासा
पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 4-5 अगस्त की दरम्यानी रात कलेक्ट्रेट की निर्वाचन शाखा में क्लर्क रविदत्त दुबे की उनके ही घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई थी। मामले की तफ्तीश के दौरान कॉल डिटेल खंगालने पर रविदत्त दुबे की छोटी बेटी की भूमिका संदिग्ध लगी। बीते 15 दिन से छोटी बेटी एक पुष्पेन्द्र नाम के युवक से लगातार संपर्क में थी। इतना ही नहीं पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी कि छोटी बेटी का करन राजौरिया नाम के युवक से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। इस आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो ये पता लगा कि पुष्पेन्द्र छोटी बेटी के प्रेमी करन का दोस्त है इस आधार पर जब पुलिस ने पुष्पेन्द्र और बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

ये भी पढ़ें- मासूम ने पिता से जिद कर खाने मांगा चना, खाते ही हो गया बेहोश, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

 

ब्वॉयफ्रैंड नहीं माना तो उसके दोस्त से कराई हत्या
पुलिस को आरोपी बेटी ने बताया कि पिता ने उसके ब्वॉयफ्रैंड करन को थप्पड़ मारा था और तभी से उसने पिता की हत्या करने की ठान ली थी। पहले उसने प्रेमी करन से पिता की हत्या करने के लिए कहा लेकिन वो नहीं माना। प्रेमी के इंकार करने के बाद युवती ने प्रेमी के दोस्त पुष्पेन्द्र को पैसों और उसकी गर्लफ्रैंड बनने का लालच दिया। घटना के दिन युवती ने पहले से ही पुष्पेन्द्र को अपने घर में बुलाकर छिपा दिया था और जब परिवार के सभी सदस्य सो गए तो रात के दो बजे के आसपास उसे जगाया और पिता के कमरे में भेजा। जहां पुष्पेन्द्र ने देसी कट्टे से गोली मारकर रविदत्त दुबे की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।

देखें वीडियो- कबूतर के दड़बे में घुसा 10 फीट लंबा सांप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83emcu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो