scriptन्याय की आस में भटक रही गैंगरेप पीड़िता, नहीं हो रही कोई सुनवाई | Gangrape victim big problem in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

न्याय की आस में भटक रही गैंगरेप पीड़िता, नहीं हो रही कोई सुनवाई

जिले के राठ में एक गैंगरेप पीड़िता न्याय की आस के लिए पुलिस की चक्कर काट रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा हैं।

हमीरपुरNov 21, 2018 / 03:48 pm

Neeraj Patel

Gangrape victim big problem in hamirpur

न्याय की आस में भटक रही गैंगरेप पीड़िता, नहीं हो रही कोई सुनवाई

हमीरपुर. जिले के राठ में एक गैंगरेप पीड़िता न्याय की आस के लिए पुलिस की चक्कर काट रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा हैं। वह न्याय के लिए दर-दर भटक रही है और पुलिस के आला अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगाने को मजबूर है।

ये है पूरा मामला

इस मामले में जिले के राठ कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज़ कर लिया था और एक आरोपी देव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन अब किशोरी का कहना है कि दूसरे आरोपी अशोक को पुलिस ने निर्दोष बताकर जांच में बाहर कर दिया यूपी के हमीरपुर जिले में हुए गैंगरेप की पीड़िता इस समय पुलिस के आला अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगाने को मजबूर है।

लिस ने की अधूरी कार्रवाई

पीड़िता का आरोप है कि मामले में पुलिस ने अधूरी कार्रवाई की है। पुलिस गैंगरेप के मुख्य आरोपी को बचाने की कोशिश में लगी हुई है। इस कार्यशैली से पुलिस पर अब उंगलियां उठनी भी शुरू हो गई हैं। उधर पुलिस इस मामले में फिर से जांच करवाकर कार्रवाई की बात कह रही है। मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली इलाक़े के एक गांव का है। यहां 15 दिन पहले एक नाबालिक, जब रात में अपने घर में सो रही थी, तभी गांव के 2 दबंग अशोक और देव सिंह जबरन मुंह दबाकर उठा ले गए।

इसके बाद इन्होंने जंगल में उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। यही नहीं किशोरी को घर से उठाने के बाद घर के बाहर पड़ी चारपाई में भी आग के हवाले कर दिया था। इस मामले में सीओ अभिषेक यादव का कहना हैं कि मामले में पहले ही चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। पीड़िता ने अब नई एप्लीकेशन दी है, इसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Hamirpur / न्याय की आस में भटक रही गैंगरेप पीड़िता, नहीं हो रही कोई सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो