चाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने गला काटकर कर दी हत्या, पुलिस भी रह गई हैरान

चाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने गला काटकर कर दी हत्या, पुलिस भी रह गई हैरान

Neeraj Patel | Updated: 04 Jun 2019, 09:53:42 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भतीजे ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाची की बेरहमी से गर्दन काटी

हमीरपुर. जिले में फिर एक बार रिश्तों को शर्मसार करने वाले सनसनी खेज मामले में एक भतीजे ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाची की बेरहमी से गर्दन काट कर हत्या कर दी है। 29 साल की औरत की भतीजे ने धार दार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी है। चाची की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और फिर गांव वालों का हुजूम मृतका के घर में जमा हो गया। मृतका के घर पर मातम का माहौल है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतका के परिजनों का कहना है कि हत्यारा भतीजा अपनी चाची पर बुरी निगाह रखता था इसीलिए उसने हत्या की है। हमीरपुर ज़िले में सुमेरपुर थाने के पलरा गांव के रहने वाले बबलू खान और उनकी पत्नी शबनम के घर मे झाड़ू बनाने का काम होता है जिसमें उनका परिवारिक भतीजा निसार भी काम करता था।

ये भी पढ़ें - शौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश

जब बबलू खान खेतो में चला गया और घर मे उसकी 29 साल की पत्नी शबनम घर मे अकेली थी तभी भतीजा निसार घर मे घुस गया और धारदार हथियार से शबनम की गर्दन काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका शबनम की हत्या की सूचना पर घर पहुंचे पति बबलू ने बताया कि निसार ने हत्या की है जब कि मृतका के परिजनों का कहना है कि यह हत्या एक व्यक्ति नहीं कर सकता इसमे कई लोग शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें - लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

चाची शबनम की हत्या करने वाले हत्यारे भतीजे निसार ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है उसने बताया कि उसने ही हत्या की है। बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल आम बात है इस इलाके में अक्सर अपनो का खून बहाने के मामले सामने आते रहते है। ताजा मामला भी इसी कड़ी का हिस्सा है

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned