scriptचाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने गला काटकर कर दी हत्या, पुलिस भी रह गई हैरान | Nephew murdered aunt in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

चाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने गला काटकर कर दी हत्या, पुलिस भी रह गई हैरान

भतीजे ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाची की बेरहमी से गर्दन काटी

हमीरपुरJun 04, 2019 / 09:53 pm

Neeraj Patel

Nephew murdered aunt in Hamirpur

चाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने कर दिया यह कांड, और फिर

हमीरपुर. जिले में फिर एक बार रिश्तों को शर्मसार करने वाले सनसनी खेज मामले में एक भतीजे ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाची की बेरहमी से गर्दन काट कर हत्या कर दी है। 29 साल की औरत की भतीजे ने धार दार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी है। चाची की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और फिर गांव वालों का हुजूम मृतका के घर में जमा हो गया। मृतका के घर पर मातम का माहौल है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतका के परिजनों का कहना है कि हत्यारा भतीजा अपनी चाची पर बुरी निगाह रखता था इसीलिए उसने हत्या की है। हमीरपुर ज़िले में सुमेरपुर थाने के पलरा गांव के रहने वाले बबलू खान और उनकी पत्नी शबनम के घर मे झाड़ू बनाने का काम होता है जिसमें उनका परिवारिक भतीजा निसार भी काम करता था।

ये भी पढ़ें – शौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश

जब बबलू खान खेतो में चला गया और घर मे उसकी 29 साल की पत्नी शबनम घर मे अकेली थी तभी भतीजा निसार घर मे घुस गया और धारदार हथियार से शबनम की गर्दन काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका शबनम की हत्या की सूचना पर घर पहुंचे पति बबलू ने बताया कि निसार ने हत्या की है जब कि मृतका के परिजनों का कहना है कि यह हत्या एक व्यक्ति नहीं कर सकता इसमे कई लोग शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें – लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

चाची शबनम की हत्या करने वाले हत्यारे भतीजे निसार ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है उसने बताया कि उसने ही हत्या की है। बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल आम बात है इस इलाके में अक्सर अपनो का खून बहाने के मामले सामने आते रहते है। ताजा मामला भी इसी कड़ी का हिस्सा है

Home / Hamirpur / चाची ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकार, तो भतीजे ने गला काटकर कर दी हत्या, पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो