scriptपंचायत चुनाव के मद्देनजर हो रही थी भारी मात्रा में ‘नशे’ की तस्करी, जखीरे के साथ आरोपी को दबोचा | 52 kg doda poppy seized : Doda pop smuggler arrested | Patrika News
हनुमानगढ़

पंचायत चुनाव के मद्देनजर हो रही थी भारी मात्रा में ‘नशे’ की तस्करी, जखीरे के साथ आरोपी को दबोचा

विशेष दल ने संगरिया क्षेत्र के गांव चक हीरासिंहवाला रोही से एक युवक को 52.500 किलोग्राम डोडा पोस्त समेत एनडीपीएस एक्ट ( NDPS ACT ) में गिरफ्तार किया है। ( Doda Post smuggler ) पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पूछताछ में मालूम हुआ कि आरोपी पंचायत चुनावों ( PANCHAYAT ELECTION 2020 ) के दौरान ही पोस्त खपाने के लिए लेकर आ रहा था।

हनुमानगढ़Jan 10, 2020 / 07:43 pm

abdul bari

52 kg doda poppy seized : Doda pop smuggler arrested

52 kg doda poppy seized : Doda pop smuggler arrested

संगरिया/हनुमानगढ़.
नशावृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए एसपी की ओर से गठित विशेष दल ने संगरिया क्षेत्र के गांव चक हीरासिंहवाला रोही से एक युवक को 52.500 किलोग्राम डोडा पोस्त समेत एनडीपीएस एक्ट ( NDPS ACT ) में गिरफ्तार किया है। आरोपी से तस्करी में प्रयुक्त एक कार भी बरामद की गई है।

यह है पूरा मामला ( HANUMANGARH CRIME NEWS )

थाना प्रभारी इंद्रकुमार वर्मा ( HANUMANGARH POLICE ) ने बताया कि शुक्रवार को एसपी की ओर से गठित टीम ने उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार बिश्रोई के साथ कार्रवाई की। आरोपी युवक चक 3 एनकेआर रोही चक हीरासिंहवाला गांव निवासी गुरसेवक सिंह (26) पुत्र लाभसिंह जटसिख अपनी कार में प्लास्टिक के चार थैलों में भरी डोडा पोस्त ( DODA POST ) लेकर शुक्रवार को गांव की ओर जा रहा था। इस दौरान पुलिस टीम ने उसे रास्ते में रोककर कार की तलाशी ली तो थैलों में 52.500 किलोग्राम पोस्त बरामद ( Recovered Doda Post ) हुई। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर कार भी जब्त कर ली गई है। आरोपी को शनिवार सुबह कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान सप्लायर के बारे में पूछताछ कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

पंचायत चुनावों के दौरान खपाता पोस्त ( Doda Post smuggler )

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पूछताछ में मालूम हुआ कि आरोपी पंचायत चुनावों ( PANCHAYAT ELECTION 2020 ) के दौरान ही पोस्त खपाने के लिए लेकर आ रहा था। इस विशेष टीम में हवलदार शाह रसूल व कमलजीत, कांस्टेबल सुलेंद्र व अमित शामिल रहे।

Home / Hanumangarh / पंचायत चुनाव के मद्देनजर हो रही थी भारी मात्रा में ‘नशे’ की तस्करी, जखीरे के साथ आरोपी को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो