scriptपक्का सारणा के पास सुनसान सरकारी आवास में फंदे पर लटकती मिली लाश | Dead body hanging on a trap in a deserted government house near Pakka | Patrika News
हनुमानगढ़

पक्का सारणा के पास सुनसान सरकारी आवास में फंदे पर लटकती मिली लाश

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़Feb 15, 2019 / 12:31 pm

adrish khan

pakka sarna me aatamhatya

पक्का सारणा के पास सुनसान सरकारी आवास में फंदे पर लटकती मिली लाश

पक्का सारणा के पास सुनसान सरकारी आवास में फंदे पर लटकती मिली लाश
– कई दिनों से घर से लापता था मृतक
– सदर थाने में मर्ग दर्ज
हनुमानगढ़. पक्का सारणा रोही स्थित जल संसाधन विभाग के सुनसान आवास में गुरुवार को प्रौढ़ का शव फंदे पर लटकता मिला। शव दो-तीन दिन पुराना बताया गया। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी जगदीश पांडर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से उतार उसे जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंचाया। मृतक की जेब व उसके आसपास कोई सुसाइड नोट वगैरह पुलिस को नहीं मिला। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में मर्ग दर्ज कराई गई।
पुलिस के अनुसार सुखराम शर्मा निवासी वार्ड चार, पक्का सारणा ने बताया कि उसका पुत्र पवन शर्मा (40) नौ फरवरी से घर से गायब था। कई दिनों से घर नहीं लौटने के कारण उसकी तलाश करवा रहे थे। सूचना मिली कि उसका शव पक्का सारणा रोही स्थित जल संसाधन विभाग के सुनसान आवास में फंदे से लटक रहा है। मौके पर जाकर देखा तो शव पवन का ही था। पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया। थाना प्रभारी पांडर ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। यद्यपि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। सुसाइड नोट भी मृतक की जेब आदि से बरामद नहीं हुआ।

Home / Hanumangarh / पक्का सारणा के पास सुनसान सरकारी आवास में फंदे पर लटकती मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो