प्रेमप्रसंग का अनोखा मामला नहर में गिरा प्रेमी युगल..युवती के बचने पर लड़के के परिजनों ने लगाया "ऑनर किलिंग" का आरोप

प्रेमप्रसंग का अनोखा मामला नहर में गिरा प्रेमी युगल..युवती के बचने पर लड़के के परिजनों ने लगाया

rohit sharma | Publish: Sep, 02 2018 09:00:51 PM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

प्रेमप्रसंग का अनोखा मामला नहर में गिरा प्रेमी युगल..युवती के बचने पर लड़के के परिजनों ने लगाया ऑनर किलिंग का आरोप

 

हनुमानगढ़ ।

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक अजीबो-गरीब हादसा देखने को मिला। जिले के टिब्बी क्षेत्र में एक प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आ रहा है। वहीं युवती की जान बच गई और युवक डूब कर मर गया। वहीं मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के मामले में युवती के परिजनों ने युवक को जबरदस्ती बंधक बना कर उसे नहर में डाल दिया, जहां युवक की डूबने से मौत हो गई।


ये बताया जा रहा है पूरा मामला, पुलिस कर रही है मामले की जांच

मिली जानकारी के अनुसार टिब्बी थाना क्षेत्र मे घग्घर साइफन के पास रविवार को इंदिरा गांधी नहर की आरडी 635 पर प्रेमी युगल के गिरने की सूचना मिली। आसपास के लोगों ने युवती को बाहर निकाल लिया जबकि युवक नहर के पानी में बह गया। दोनों युवक-युवती सीमावर्ती हरियाणा के राणिया थाना क्षेत्र के निवासी है। युवक दमदमा निवासी पंकज मेघवाल(21)पुत्र बिंदर सिंह व युवती संतनगर की निवासी है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर तलवाड़ा झील थानाधिकारी चंद्र भान चौधरी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मौका निरीक्षण किया और मौके पर एक बाइक और युवती की दो जोड़ी चप्पलें बरामद की है। बाद घटना की सूचना टिब्बी पुलिस और सीमावर्ती हरियाणा की राणियां पुलिस को दी।

नहर में गिरने वाले युवक के पिता बिंदर सिंह मेघवाल व फूफा अमरजीत ने आरोप लगाया है कि युवती के परिजनों ने पंकज मेघवाल व युवती को बंधक बनाकर नहर में फेंक दिया। युवती को बाहर निकाल लिया जबकि युवक नहर में बह गया। साथ मौके पर पहुंचे नहर में गिरने वाले युवक पिता व भाई के साथ मारपीट की। पिता बिंदर सिंह ने भाग कर जान बचाई। कथित रूप से युवती के परिजनों द्वारा मारपीट के दौरान नहर में गिरने वाले युवक के भाई लवप्रीत उर्फ लब्बू को गंभीर चोट लगने पर घायलावस्था में ऐलनाबाद से सिरसा रेफर किया गया।

फिलहाल टिब्बी व तलवाड़ा पुलिस ने हरियाणा की राणिया पुलिस को मौके पर बुलाकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इधर परिजन भी नहर में युवक की तलाश में जुटे हुए। बरहाल पूरा मामला क्या है यह जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पायेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned