scriptकड़ाके की ठंड में छूट रहा पसीना, चोरों ने पुलिस-पब्लिक का चैन छीना | Sweat in the cold of cold, thieves chase police-public | Patrika News
हनुमानगढ़

कड़ाके की ठंड में छूट रहा पसीना, चोरों ने पुलिस-पब्लिक का चैन छीना

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 
 
 

हनुमानगढ़Jan 17, 2019 / 12:07 pm

adrish khan

hanumangarh news

कड़ाके की ठंड में छूट रहा पसीना, चोरों ने पुलिस-पब्लिक का चैन छीना

कड़ाके की ठंड में छूट रहा पसीना, चोरों ने पुलिस-पब्लिक का चैन छीना
– शहर में सक्रिय चोर, नहीं लग रही लगाम
– सीसीटीवी फुटेज में दिखे रहे संदिग्ध, मगर पकड़ में नहीं आए
हनुमानगढ़. शहर में पुलिस और पब्लिक का कड़ाके की ठंड में पसीना छूट रहा है। क्योंकि चोरों ने चैन-सुख छीन रखा है। बाइक चोरी से लेकर दुकानों व घरों में अज्ञात चोर धावे बोल रहे हैं। मगर पुलिस की पकड़ में एक भी चोर अभी नहीं आया है। बढ़ती चोरी की घटनाओं तथा चोरों की धरपकड़ नहीं होने से शहरवासी चिंता में हैं। टाउन बाजार स्थित सौंदर्य प्रसाधन की दुकानों पर फिर चोरों ने धावा बोला। दुकान की दीवार तोडकऱ अज्ञात चोर हजारों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। इस संबंध में गुरुवार को मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले। मगर अभी खाकी के हाथ खाली हैं।
बाइक चोरों पर भी लगाम लगती नहीं दिख रही। टाउन में निजी अस्पताल के सामने से एक साथ तीन बाइक चोरी की वारदात के आरोपित अभी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़े कि जंक्शन से एक और बाइक चोरी हो गई है। रोडवेज डिपो के पास स्थित प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत संचालित प्रशिक्षण केन्द्र के बाहर से चुराई गई बाइक के संबंध में अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस ने प्रशिक्षण केन्द्र के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो तीन जने नजर आए। इनमें से एक जने का चेहरा साफ नजर आ रहा है। पुलिस उनकी पहचान के प्रयास में जुटी है। जानकारी के अनुसार गांव मानकसर निवासी युवक तीन दिन पहले जंक्शन में रोडवेज डिपो के पास स्थित प्रशिक्षण केन्द्र आया। उसने बाइक केन्द्र के बाहर खड़ी कर दी। कुछ देर बाद वापस आया तो बाइक गायब थी। उसने जंक्शन थाने में सूचना दी। पुलिस ने रोडवेज डिपो के पास अभय कमांड कंट्रोल रूम से जुड़े सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांची तो उसमें संदिग्ध नजर आए। बाइक चुराने की पूरी वारदात कैमरों में कैद हो गई। दो जने चोरी की बाइक पर तथा तीसरा अपने साथ लाई गई बाइक पर वहां से चंपत हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद युवक की तस्दीक करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दी है।
संदिग्धों पर नजर
टाउन में बेनीवाल अस्पताल के सामने से तीन मोटर साइकिल चोरी के मामले में पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है। संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। कबाड़ की दुकानों पर भी एक-दो दिन में बेचे गए मोटर साइकिलों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। गौरतलब है कि 11 जनवरी को डॉ. अभिनीत झींझा पुत्र नवरत्न जाट निवासी वार्ड 23 टाउन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बेनीवाल अस्पताल के पास ऑफिस है। दस जनवरी की रात को दो जने अस्पताल के बाहर खड़ी तीन बाइक चोरी कर ले गए। इनमें एक बाइक उसकी खुद की है। जबकि दो अन्य बाइक अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों सोहनलाल पुत्र चूनाराम निवासी पीलीबंगा व युवराज पुत्र साहबराम पूनिया निवासी ताखरांवाली की है। सुबह करीब पांच बजे उन्हें चोरी का पता लगा। पुलिस ने रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो करीब साढ़े चार बजे दो जने बाइक चोरी करते नजर आए। इन्होंने पहले दो बाइक चोरी की। कुछ समय बाद दोबारा आए और तीसरी बाइक चुराकर ले गए। पुलिस अभी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि चोरी हुई दो बाइक टाउन क्षेत्र से ही अलग-अलग जगहों पर खड़ी बरामद हो गई।

Home / Hanumangarh / कड़ाके की ठंड में छूट रहा पसीना, चोरों ने पुलिस-पब्लिक का चैन छीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो