scriptघर के सामने खड़ी गाड़ी अचानक बनी आग का गोला, चपेट में आने से बाइक भी जली- देखें वीडियो | car catch fire in hapur | Patrika News
हापुड़

घर के सामने खड़ी गाड़ी अचानक बनी आग का गोला, चपेट में आने से बाइक भी जली- देखें वीडियो

घर के सामने खड़ी थी गाड़ी, अचानक लगी आग

हापुड़May 16, 2019 / 02:54 pm

Nitin Sharma

news

घर के सामने खड़ी गाड़ी अचानक बनी आग का गोला, चपेट में आने से बाइक भी जली- देखें वीडियो

हापुड़। थाना देहात क्षेत्र के शक्ति नगर में घर के सामने खड़ी कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इसके साथ ही पास खड़ी बाइक भी आग की चपेट में आ गई। लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस और दमकल को दी, लेकिन जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। कार और बाइक जलकर स्वाह हो गई।
यह भी पढ़ें – चालक को नींद आने से हुआ भयंकर हादसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज- देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – पत्नी नहीं कर सकी पति और ससुर की ये मांग पूरी तो किया ऐसा हाल, महिला की गूंजी चीख- देखें वीडियो

घर के सामने खड़ी की थी कार

जानकारी के अनुसार हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के शक्ति नगर निवासी संजय के घर के बाहर गुरुवार सुबह उनकी बाइक खड़ी थी। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाला अंकित भी बाइक के पास अपनी गाड़ी खड़ी कर चला गया। इसके कुछ मिनट बाद ही अचानक गाड़ी में आग लग गई। धुआं निकलता देख संजय व आसपास के लोगों ने बाहर निकलकर देखा कार से आग की लपटें निकल रही थी। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास करने के साथ ही मामले की जानकारी पुलिस और दमकल को दी। लेकिन जब तक दमकल की गाड़ी पहुंचती। उससे पहले ही कार में लगी आग ने पास खड़ी बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में कार और बाइक जलकर स्वाह हो गई। कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Hapur / घर के सामने खड़ी गाड़ी अचानक बनी आग का गोला, चपेट में आने से बाइक भी जली- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो