scriptVideo: दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ | delhi missing girl meet with parents after up police good work | Patrika News
हापुड़

Video: दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ

खबर के मुख्य बिंदु-

विषाक्त प्रसाद खाकर बेसुध हुई युवती हापुड़ पहुंची
बेहोशी के कारण नहीं बता पा रही थी नाम-पता
पुलिस ने उपचार के बाद माता-पिता से मिलवाया

हापुड़Jul 03, 2019 / 02:15 pm

lokesh verma

hapur police

Video: दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ

हापुड़. उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा अपनी नकारात्मक छवि के लिए जानी जाती है, लेकिन हापुड़ पुलिस ने एक ऐसा कार्य किया है, जिसके लिए उसकी खूब प्रशंसा हो रही है। दरअसल, हापुड़ पुलिस एक दंपती के लिए उस वक्त मसीहा बन गई। जब बेसुध अवस्था में मिली एक युवती को अथक प्रयास के बाद उसके माता-पिता से मिलवा दिया। बताया जा रहा है कि युवती इस कदर बेसुध थी कि वह अपना नाम-पता तक नकीं बता पा रही थी, लेकिन कोतवाली प्रभारी के सराहनीय प्रयास ने उसको परिजनों से मिलवा दिया है।
जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले दिल्ली से भटकी एक युवती बेसुध हालत में हापुड़ पहुंच गई थी। युवती के बेसुध अवस्था में बस स्टैंड पर होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे कोतवाली ले आई। पूछताछ के दौरान युवती परिजनों व घर की जानकारी नहीं दे पाई। वह सिर्फ इतना बता सकी कि वह दिल्ली की रहने वाली है। इसके बाद हापुड़ कोतवाली प्रभारी ने लड़की का पता व पहचान जानने के लिए महिला कांस्टेबल को लड़की के साथ दिल्ली भी भेजा, लेकिन दिल्ली में भी युवती की कोई गुमशुदगी नहीं मिली। न ही लड़की के परिजनों का कोई सुराग लग सका। इसके बाद कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने मानवता का परिचय देते हुए युवती का अस्पताल में इलाज कराया।
यह भी पढ़ें

Video: एसएसपी ने अपराधियों को दी चेतावनी तो बदमाश ने ऐसे दिया जवाब

उपचार के बाद जब युवती को बेसुध अवस्था से थोड़ा होश आया तो उसने अपने कोचिंग इंस्टीट्यूट का नम्बर दिया, लेकिन अपना पता फिर भी नहीं बता पा रही थी। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे तीन दिन पहले दिल्ली में किसी ने प्रसाद खाने के लिए दिया था। प्रसाद खाने के बाद से उसे कोई होशों-हवास नहीं रहा। इसके बाद युवती के बताए गए नंबर पर पुलिस ने फोन किया और उसके परिजनों तक पहुंच गई। वहीं पुलिस से अपनी बेटी की जानकारी मिलते ही माता-पिता हापुड़ कोतवाली पहुंचे।
यह भी पढ़ें

10 वर्षीय बेटा बोला- पहले मम्मी और अंकल ने पापा को मारा फिर चौखट से लटका दिया, देखें वीडियो

जहां पुलिस ने युवती को उनके सुपुर्द कर दिया। कोतवाली पहुंचे परिजनों ने अपनी बेटी का ख्याल रखने और उसका इलाज कराने के साथ ही उन्हें ढूंढने के लिए कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह का तहे दिल से धन्यवाद दिया। युवती के पिता नरेंद्र ने कहा कि पुलिस ने जिस तरह से हमारी बेटी को हमसे मिलवाया है वह प्रशंसनीय है। इसके बाद परिजन युवती को साथ लेकर दिल्ली लौट गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो