scriptजेई और उनकी पत्नी की हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर किया पस्त | Double murder accused arrested after encounter in hapur | Patrika News
हापुड़

जेई और उनकी पत्नी की हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर किया पस्त

खबर की खास बातें-

गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाहबख्सपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर दिया था डबल मर्डर की वारदात को अंजाम
एनकांउटर के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से राइफल समेत हथियार किए बरामद
मुठभेड़ में बाल-बाल बचे गढ़ कोतवाली के प्रभारी

हापुड़Sep 01, 2019 / 11:17 am

lokesh verma

hapur-double-murder.jpg
हापुड़. घर में घुसकर जेई और उनकी पत्नी के डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर मामले का खुलासा कर दिया है। बता दें कि शुक्रवार देर रात अल्लाहबख्सपुर गांव में बदमाशों ने लूट के बाद दंपती पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर डबल मर्डर को अंजाम देते हुए फरार हो गए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक राइफल, दो तमंचे मय कारतूस, एक बाइक, लूट के जेवरात व मोबाइल समेत 10 हजार रुपये बरामद किए हैं।
बता दें की गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाहबख्सपुर में शुक्रवार देर रात करीब 2.30 बजे बुजुर्ग दंपती पंकज और उनकी पत्नी की लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी। बता दें कि गाजियाबाद के रहने वाले विद्युत विभाग के पूर्व जेई पीके गर्ग परिवार के साथ गांव अल्लाहबख्शपुर में करीब 15 वर्ष से मकान बनाकर रह रहे थे। वह यहीं पर एक मैरिज ब्यूरो भी चलाते थे। दंपती के अलावा उनके अलावा परिवार में एक बड़ा बेटा व बहू है। वहीं एक गोद लिया हुआ छोटा बेटा भी है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण हादसा, कार के उड़ गए परखच्चे, पांच की मौत

एएसपी हापुड़ सर्वेश मिश्र ने बताया कि शनिवार शाम जैसे ही पुलिस से मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या में लिप्त बदमाश गढ़ मेला रोड से भागने की फिराक में हैं, तभी पुलिस ने तीनों बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को पीछा करते देख बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों की फायरिंग में गढ़ कोतवाल बाल-बाल बचे। वहीं पुलिस ने भी जवाब में बदमाशों पर फायरिंग की। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से तीनों बदमाश घायल होकर धरासायी हो गए। तीनों घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से कई हथियार और लूट का समान भी बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो