scriptVideo: पत्‍नी ने नहीं पूरी की डिमांड तो बोला तीन तलाक और फिर… | Hapur Man Give Teen talaq to delhi woman on whatsapp | Patrika News
हापुड़

Video: पत्‍नी ने नहीं पूरी की डिमांड तो बोला तीन तलाक और फिर…

हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र में युवक ने व्‍हाट्सऐपर पर मैसेज कर दिया ती न तलाक
परिजनों ने इद्दत के लिए घर में बंधक बनाने का लगाया आरोप
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हापुड़Mar 27, 2019 / 03:00 pm

sharad asthana

teen talaq

पत्‍नी ने नहीं पूरी की डिमांड तो बोला तीन तलाक और फिर…

हापुड़। थाना सिंभावली क्षेत्र में युवक द्वारा मैसेज कर पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तलाक के बाद ससुुराल वालों ने इद्दत कराने के लिए महिला को घर में बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया। आरोप है कि बाइक और दो लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को व्हाट्सऐप पर तीन तलाक का मैसेज भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री की जगह टिकट मांग रहे भाजपा विधायक ने इनको समर्थक का किया ऐलान

सिंभावली का रहने वाला है युवक

थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव में ताज मोहम्‍मद रहता है। आरोप है क‍ि उसने 2 लाख रुपये व बाइक की डिमांड पूरी नहीं करने पर पत्नी को तलाक दे दिया। ताज मोहम्‍मद की शादी 3 साल पहले दिल्ली की रहने वाली युवती से हुई थी। महिला के भाई मोहसिन का कहना है क‍ि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर महिला को प्रताड़ित कर रहे थे। इस पर लड़की पक्ष ने करीब 50 हजार रुपये भी दिए थे लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती गई। आरोप है क‍ि मांग पूरी नहीं होने पर ताज मोहम्‍मद ने तलाक दे दिया।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: इस वजह से जया प्रदा और आजम खान में शुरू हुई थी दुश्‍मनी

पुलिस ने मुक्‍त कराया महिला को

मो‍हसिन ने आराेप लगाया कि तलाक के बाद महिला को इद्दत के लिए घर मे बंधक बना लिया गया। किसी तरह उसने परिजनों को जानकारी दी। वे सिंभावली थाने पहुंचे और पुलिस को बताया। परिजनों के साथ गई पुलिस ने बंधक बनाई गई महिला को मुक्त कराया। सिंभावली थाना प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Home / Hapur / Video: पत्‍नी ने नहीं पूरी की डिमांड तो बोला तीन तलाक और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो