scriptयुवती संग दरोगा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, लड़की ने सरकारी पिस्टल से खुलेआम की फायरिंग, देखें वीडियो | objectionable video of daroga gone viral on social media | Patrika News
हापुड़

युवती संग दरोगा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, लड़की ने सरकारी पिस्टल से खुलेआम की फायरिंग, देखें वीडियो

मामला जनपद हापुड़ का है जहां थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में तैनात दरोगा नफीस अहमद का एक युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है।

हापुड़Feb 03, 2019 / 12:54 pm

Rahul Chauhan

viral video

युवती संग दरोगा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, लड़की सरकारी पिस्टल से खुलेआम कर रही फायरिंग, देखें वीडियो

हापुड़। यूपी पुलिस एक बार फिर अपनी हरकतों की बजह से चर्चा में है, क्योंकि इस बार यूपी पुलिस के दरोगा की अय्यासी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, मामला जनपद हापुड़ का है जहां थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में तैनात दरोगा नफीस अहमद का एक युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने लोक सभा चुनाव में भाजपा को मात देने के लिए बनाया ये प्लान, पार्टी नेताआें को दिए ये आदेश, देखें वीडियो

इतना ही नहीं, वीडियो में युवती दरोगा की सरकारी पिस्टल से खुलेआम फायरिंग करती हुई भी नजर आ रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा ने शनिवार सुबह ही रिलीव ऑर्डर करा लिए और मेरठ के लिए रवाना हो गया।आरोप है कि कुछ समय पहले अय्यास दरोगा का ट्रांसफर मेरठ हो गया था और अब तक वह सिर्फ अय्यासी के लिए ही हापुड़ में रुका हुआ था।
यह भी पढ़ें

इस तारीख तक सीधे किसानों के खातों में पहुंचेगी 2 हजार रुपये की पहली किस्त, ये है पूरी योजना

जब इस मामले की जानकारी हापुड़ एसपी को लगी तो हापुड़ एसपी ने पूरा मामले की जाँच सीओ सिटी से कराई। जिसमे दरोगा नफीस अहमद पूर्ण रूप से दोषी पाया गया। जिसके बाद एसपी संकल्प शर्मा ने मेरठ के एसएसपी को दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश करते हुए दरोगा की निलंबन की संतुष्टि भेज दी है। एसपी हापुड़ संकल्प शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच सीओ सिटी से कराई गई थी। जिसमें दरोगा नफीस अहमद दोषी पाए गए हैं। मेरठ एसएसपी को विभागीय कार्रवाई के आदेश करते हुए दरोगा की निलंबन की संतुष्टि भेज दी गई है।

Home / Hapur / युवती संग दरोगा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, लड़की ने सरकारी पिस्टल से खुलेआम की फायरिंग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो