चंद सेकंड में ताश के पत्तों की तरह जमींदोज हुई बहुमंजिला इमारत, देखें LIVE वीडियो-

lokesh verma | Updated: 23 Aug 2019, 12:36:34 PM (IST) Hapur, Hapur, Uttar Pradesh, India

खबर के खास बिंदु-

  • हापुड़ में इमारत गिरते ही लोगों में मची भगदड़
  • लोगों ने लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
  • हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित माता मोहल्ले की घटना

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले स्थित नगर कोतवाली क्षेत्र के माता मोहल्ले में एक सैकड़ों वर्ष पुरानी इमारत तेज बारिश के चलते ताश के पत्तों की तरह भरभराकर गिर गई। इमारत गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि कोई इस मकान की चपेट में नहीं आया। हालांकि मौजूद लोगों ने इस गिरते हुए इमारत की वीडियो को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले तेज बारिश में हापुड़ के बाजार के पास स्थित एक कॉलाेनी में सैकड़ों वर्ष पुरानी एक इमारत भरभराकर ताश के पत्तों की तरह ढह गई। बताया जा रहा है कि जिस समय इमारत भरभराकर नीचे गिर रही थी उस समय कुछ लोग भी वहां मौजूद थे। इमारत गिरती देख लोगों में भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें- VIDEO: गाजियाबाद में फिर शुरू हुआ मिशन एनकाउंटर, दिन-रात पुलिस तलाश में जुटी

गनीमत रही कि इमारत गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई। इस बारे में जब लोगों से बात की गई तो उनमें जिला प्रशासन व नगरपालिका के प्रति काफी रोष दिखाई दिया। क्योंकि इमारत गिरने की सूचना के बाद भी कोई आलाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। लोगों का कहना है कि समय रहते वह वहां से दौड़ नहीं लगाते तो कुछ भी हो सकता था।

बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ वहां से कुछ दूर कुछ लोग भी खड़े थे, जिन्होंने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद इमारत गिरने की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें- सीवर की जहरीली गैस से 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने किया 10-10 लाख के मुआवजे का ऐलान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned