scriptचंद सेकंड में ताश के पत्तों की तरह जमींदोज हुई बहुमंजिला इमारत, देखें LIVE वीडियो- | video viral of building collapsed due to heavy rain in hapur | Patrika News

चंद सेकंड में ताश के पत्तों की तरह जमींदोज हुई बहुमंजिला इमारत, देखें LIVE वीडियो-

locationहापुड़Published: Aug 23, 2019 12:36:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के खास बिंदु-

हापुड़ में इमारत गिरते ही लोगों में मची भगदड़
लोगों ने लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित माता मोहल्ले की घटना

hapur.jpg
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले स्थित नगर कोतवाली क्षेत्र के माता मोहल्ले में एक सैकड़ों वर्ष पुरानी इमारत तेज बारिश के चलते ताश के पत्तों की तरह भरभराकर गिर गई। इमारत गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि कोई इस मकान की चपेट में नहीं आया। हालांकि मौजूद लोगों ने इस गिरते हुए इमारत की वीडियो को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले तेज बारिश में हापुड़ के बाजार के पास स्थित एक कॉलाेनी में सैकड़ों वर्ष पुरानी एक इमारत भरभराकर ताश के पत्तों की तरह ढह गई। बताया जा रहा है कि जिस समय इमारत भरभराकर नीचे गिर रही थी उस समय कुछ लोग भी वहां मौजूद थे। इमारत गिरती देख लोगों में भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें- VIDEO: गाजियाबाद में फिर शुरू हुआ मिशन एनकाउंटर, दिन-रात पुलिस तलाश में जुटी

गनीमत रही कि इमारत गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई। इस बारे में जब लोगों से बात की गई तो उनमें जिला प्रशासन व नगरपालिका के प्रति काफी रोष दिखाई दिया। क्योंकि इमारत गिरने की सूचना के बाद भी कोई आलाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। लोगों का कहना है कि समय रहते वह वहां से दौड़ नहीं लगाते तो कुछ भी हो सकता था।
बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ वहां से कुछ दूर कुछ लोग भी खड़े थे, जिन्होंने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद इमारत गिरने की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो