scriptखड़ी ट्रेन से युवती का मोबाइल छीनकर भागने का आरोपी गिरफ्तार | Accused of running away by snatching mobile arrested | Patrika News
हरदा

खड़ी ट्रेन से युवती का मोबाइल छीनकर भागने का आरोपी गिरफ्तार

-खरीदार नाबालिग को भी पकड़ा

हरदाJul 04, 2020 / 09:20 pm

gurudatt rajvaidya

खड़ी ट्रेन से युवती का मोबाइल छीनकर भागने का आरोपी गिरफ्तार

खड़ी ट्रेन से युवती का मोबाइल छीनकर भागने का आरोपी गिरफ्तार

खिरकिया. रेलवे स्टेशन पर खड़ी टे्रन में महिला यात्री का मोबाइल छीनकर भागने के दो आरोपियों को जीआरपी खंडवा ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार तलवडिय़ा रेलवे स्टेशन पर खड़ी टे्रन में वीरू उर्फ मोहित पिता भारत बलाही निवासी किसान मोहल्ला खिरकिया द्वारा युवती को मोबाइल छीनकर भाग गया था। इसके बाद उसने वह मोबाइल मोहल्ले के ही एक नाबालिग बालक को बेच दिया। जीआरपी ने शिकायत मिलने पर मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया। इसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। जीआरपी ने आरोपी मोहित सहित मोबाइल खरीदने वाले नाबालिग को गिरफ्तार किया। जीआरपी खंडवा थाना प्रभारी आरएस महाजन ने बताया कि आरोपी मोहित की निशानदेही पर नाबालिग के पास से मोबाइल जब्त किया। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया। जहां से आरोपी मोहित को जेल भेज दिया गया।
——–

पति ने पत्नी के साथ की मारपीट
हरदा. रहटगांव थाना अंतर्गत ग्राम लोधीढाना में पति ने पत्नी के साथ गाली गलौज, मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पुलिस ने फरियादी प्रेमबाई पति रामदास की रिपोर्ट पर आरोपी रामदास पिता शोभाराम निवासी पाटियाकुआ के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो