scriptMinister Kamal Patel video viral calling his own party leaders snake in his sleeve | मंत्री कमल पटेल का वीडियो वायरल, अपने ही पार्टी के नेताओं को बता रहे आस्तीन का सांप | Patrika News

मंत्री कमल पटेल का वीडियो वायरल, अपने ही पार्टी के नेताओं को बता रहे आस्तीन का सांप

locationहरदाPublished: Nov 24, 2023 10:29:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्विटर पर शेयर किया मंत्री कमल पटेल का वायरल वीडियो..

kamal_patel.jpg

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है और अब सभी को इंतजार है 3 दिसंबर का जब मध्यप्रदेश में ईवीएम में कैद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। लेकिन इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री और हरदा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी कमल पटेल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी जीत के लिए आश्वस्त तो नजर आ रहे हैं लेकिन साथ ही पार्टी के नेताओं को आस्तीन का सांप भी बता रहे हैं।

मंत्री कमल पटेल का वीडियो वायरल
मंत्री कमल पटेल के इस वीडियो को कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में मंत्री कमल पटेल किसी संत महाराज जी के सामने बैठकर पूजा कर रहे हैं और इसी दौरान बातचीत कमल पटेल कहते हैं कि इस बार चुनाव अच्छा हुआ..हालांकि सारे विरोधी एक हो गए थे, पूरी ताकत लगा दी। हमारे वाले भी बहुत से गड़बड़ थे हमारा जिलाध्यक्ष मेरा बनाया हुआ अमर सिंह मीणा भी गड़बड़ था और सुरेंद्र जैन गड़बड़ था तो उसे बाहर कर दिया तो वो बाहर होकर उतना नुकसान नहीं पहुंचा पाया, जितना कुछ बोल रहा था उससे कुछ फर्क पड़ता नहीं। 30 साल से पब्लिक हमको जानती है, हम क्या हैं..बच्चा-बच्चा जानता है। इसलिए अपने को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन क्या है आस्तीन के सांप खतरनाक होते हैं न ।

कमल पटेल का आरके दोगुने से था मुकाबला
बता दें कि हरदा विधानसभा सीट पर भाजपा के कमल पटेल का मुकाबला कांग्रेस के आरके दोगुने से था। दोनों ही प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जनता ने 17 नवंबर को ईवीएम में कैद कर दिया है और अब उसका फैसला 3 दिसंबर को काउंटिंग के बाद ही होगा और तभी पता चलेगा कि हरदा में कौन जीत का स्वाद चखता है और किसे हार का सामना करना पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो