scriptस्टूडेंट ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ा, देखते रह गए दोस्त, घर जाने के लिए निकला था किशोर | Student killed near Dhurgada near Harda | Patrika News
हरदा

स्टूडेंट ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ा, देखते रह गए दोस्त, घर जाने के लिए निकला था किशोर

बाइक से दोस्त को गांव छोड़ने जाते समय हादसा, बैतूल जिले के एक दोस्त की मौत, दूसरा गंभीर घायल, इंदौर रेफर किया, धुरगाड़ा के पास सामने से आ रही बाइक से टकराई बाइक

हरदाFeb 07, 2023 / 02:12 pm

deepak deewan

accident7.png

हरदा. बाइक से जा रहे तीन दोस्त हादसे का शिकार हो गए. दो युवा अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए गांव जा रहे थे। इसी दौरान रात को धुरगाड़ा के पास उनकी बाइक को सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य दोस्तों को भी चोट आई है। एक गंभीर घायल को इंदौर रेफर किया है। मृतक का शव पीएम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है। बताया जाता है कि मृतक मूल रूप से बैतूल जिले का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि विकास पिता राकेश 18 साल का था और जिजगांव खुर्द का रहनेवाला था. वह मयूर पिता युवराज उम्र 18 साल और गौरव पिता राजेश मालवीय उम्र 18 साल के साथ बाइक से ग्राम महेंद्रगांव से कनारदा के लिए जा रहा था। तीनों कॉलेज में पढते हैं। विकास अपनी मौसी के घर कनारदा में रहता है, उसे छोड़ने के लिए ही मयूर व गौरव जा रहे थे। धुरगाड़ा के पास रात करीब पौने 8 बजे सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक के चालक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में विकास गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे निजी वाहन से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल गौरव को प्रारंभिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है। मयूर का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। टक्कर मारने वाले बाइक चालक का पता नहीं चला।

कनारदा में रहकर पढ़ रहा था
बताया जाता है कि मृतक मूल रूप से बैतूल जिले का रहने वाला है। वह बीते 4 साल से पढ़ाई के लिए अपनी मौसी के यहां कनारदा में रह रहा था। वह कभी कभी अपने मामा युवराज जो मयूर के पिता हैं के घर भी चला जाता था।

https://youtu.be/jbWgWomrPew
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो