scriptअखिलेश यादव को लेकर नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, सपा में मचा हड़कंप | Bjp leader naresh agarwal big statement on akhilesh yadav | Patrika News
हरदोई

अखिलेश यादव को लेकर नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, सपा में मचा हड़कंप

अखिलेश यादव को लेकर नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, सपा में मचा हड़कंप

हरदोईMay 07, 2018 / 01:00 pm

Ruchi Sharma

akhilesh yadav

akhilesh yadav

हरदोई. भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार अपने ग्रह नगर हरदोई आए पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने स्वागत सभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने मेरे साथ- साथ अपने पिता मुलायम सिंह का भी अपमान किया है।
नरेश अग्रवाल ने कहा कि अपनी राजनीतिक विरासत नितिन को सौंपने जा रहा हूं, आप सब नितिन का साथ देना। वादा करता हूं मैं आपका साथ कभी नहीं छोडूंगा। फलदार वृक्ष को झूकना पड़ता है यह राजनीति का भी नियम है, जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री से भी कहूंगा कि वह भी दिल बड़ा करें। प्रजातंत्र में विपक्ष का होना बेहद जरूरी है।
पीएम ने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा उसे पूरा करने का प्रयास करूंगा और इसकी पहल हरदोई से ही करूंगा। अखिलेश यादव ने अपने पिता के साथ मुझे भी अपमानित किया। सपा को मजबूत करने वाले मेरे जैसे नेता को दरकिनार कर एक शिल्पी कलाकार को राज्यसभा भेज दिया।
सबसे संबंध बनाकर चलने वाला ही असली राजनीतिक कलाकार होता है, लेकिन मेरे जैसा राजनीतिक कलाकर भी सपा से धोखा खा गया और मुझे भी उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्द भाजपा मुझे शामिल कर लेगी। मैंने हमेशा कहा कि मेरा सर झुकेगा तो केवल हरदोई की जनता के आगे।
विरोध करने वालों का भी हमेशा सम्मान किया इसलिए ही हरदोई की राजनीति में सदैव अजेय रहा। जन्मदिन पर सोच रहा हूं इस बार अमित शाह को हरदोई लेकर आऊं और जन्मदिन मैं हरदोई की जनता के लिए मनाता हूं क्योकि इस दौरान कोई ना कोई सौगात आये हुए बड़े नेता से जिले को मिलती है।
18 दलों वाला विपक्ष मोदी जी को हराने का रंगीन सपना देख रहे है और अगर ऐसा हो गया तो देश के टुकड़े टुकड़े हो जाएंगे। देश को परिपक्व नेताओं की जरूरत है अपरिपक्व नेताओं की नहीं, हिंदुस्तान सबका है किसी जाति किसी धर्म का नहीं है ।

Home / Hardoi / अखिलेश यादव को लेकर नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, सपा में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो