पति को बेहोश कर पत्नी घर बुलाती थी लड़के, उनके साथ बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर

पति को बेहोश कर पत्नी घर बुलाती थी लड़के, उनके साथ बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर
पति को बेहोश कर पत्नी घर बुलाती थी लड़के, उनके साथ बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर

Nitin Srivastva | Publish: Oct, 17 2019 01:13:15 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पत्नी मोहल्ले के लड़कों ही बुलाती थी घर और उनके साथ पूरी रात...

 

हरदोई. अपनी बुरी आदतों के चलते एक युवती ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जो दिल दहलाने वाला था। दरअसल युवती मोहल्ले के ही लड़कों से अवैध संबंध बनाए हुए थी और शादी के बाद भी उसने अपनी करतूत जारी रखी। कुछ ही दिनों के बाद युवती से परेशान होकर उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया। लेकिन मायके पहुंचने के बाद भी युवती ने अपना गंदा खेल जारी रखा। युवती अपने पिता के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें बेहोश कर देती और फिर लड़कों से अवैध संबंध बनाती थी। इस बीच एक बार युवती के पिता ने उसे लड़कों के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर जमकर पिटाई भी की। जिसके बाद युवती पति से माफी मांगकर वापस अपने ससुराल चली गई। लेकिन जब उसके पति ने उसे दोबारा पकड़ा, तब एक दिन उसने पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और चारपाई से बांधकर उसकी हत्या कर दी।

15 सालों पति से दूर रही युवती

यह पूरा मामला कोतवाली मल्लावां इलाके का है। यहां के रहने वाले आशिक हुसैन की शादी 2014 में नूरी नाम की युवती के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद आशिक हुसैन ने पत्नी नूरी के घर में शिकायत करके उसको घर से निकाल दिया। 15 साल तक नूरी, पति से दूर अपने मायके में रही। जब पिता ने भी उसे रंगे हाथों पकड़ लिया तो पति से माफी मांगकर वह वापस अपने ससुराल आ गई। लेकिन यहां वापस आकर भी उसने अपनी हरकतें जारी रखी।

मर्डर को छिपाया

बेहोशी की हालत में नूरी ने पति को चारपाई से बांधकर ईंट से कूंचकर उसकी हत्या कर दी और इस कत्ल को छिपाया। हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिये नूरी ने उस चारपाई के हिस्से को काटकर छिपा दिया और जहां पर मृतक का खून गिरा था। फिर मिट्टी खोदकर हटा दिया, लेकिन इस वाकए की चश्मदीद गवाह नूरी की 15 साल की बेटी ने सारा राज खोल दिया। नूरी की बेटी ने बताया कि उसकी मां मोहल्ले के लड़कों को घर बुलाकर उनसे अवैध संबंधों बनाती थी। बेटी ने बताया कि उसकी मां उसके नाना के खाने में कुछ मिलाकर उन्हें बेहोश कर देती थी और फिर मोहल्ले के लड़कों को घर बुलाकर उनके साथ गलत काम करती थी। एक दिन नाना ने उसकी मां को रंगे हाथों पकड़ लिया तो उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद नूरी दोबारा पापा के घर चली गई। बेटी के बयान के बाद पुलिस ने नूरी को कस्टडी में ले लिया तो उसने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी के बाद उसके बेटे अब्बास का भी खेल खत्म, आज की सबसे बड़ी खबर, पुलिस ने हिट लिस्ट में लेकर की कार्रवाई, बाहुबलियों में हड़कंप

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned