scriptहाथरस में फिर हैवानियत, चार साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म | four year old girl was molested by cousin arrested | Patrika News
हाथरस

हाथरस में फिर हैवानियत, चार साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म

Highlights
– हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांंव की घटना
– पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार
– बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी में कराया गया भर्ती

हाथरसOct 14, 2020 / 10:25 am

lokesh verma

rape.jpg

rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस. हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय मासूम से हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम पड़ोस में ही रहने वाला 20 वर्षीय चचेरा भाई बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें- कम नहीं हो रहे अपराध, गोंडा में दलित बहनों पर फेंका तेजाब, भाजपा कार्यालय के सामने महिला ने खुद को लगाई आग

दरअसल, सासनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय बच्ची के परिजन कोल्ड स्टोर पर आलू छांटने का काम करते हैं। वह रोजाना की तरह मंगलवार को भी कोल्ड स्टोर पर काम करने गए थे। बताया जा रहा है कि शाम को मासूम घर के बाहर ही खेल रही थी। इसी बीच नशे धुत उसका 20 वर्षीय चचेरा भाई आया और उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ घर ले गया। जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची घर से रोते हुए निकली तो उसके प्राइवेट पार्ट से रक्त निकल रहा था। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर सीधे कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सीओ रुचि गुप्ता ने बताया कि बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराते हुए स्लाइड बनवाई जा रही है। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो