प्रेमिका को लाल जोड़ा पहनाकर खेला खूनी खेल, प्रेमी समेत 3 गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

लोगों ने प्यार को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है (Boy Brutally Killed His Girlfriend In Ranchi Jharkhand) (Jharkhand News) (Ranchi News) (Hazaribagh News) (love affairs) (Love Story) (Girl Friend Boy Friend Relation) (Love Marriage)...

 

By: Prateek

Published: 27 Jun 2020, 08:42 PM IST

हजारीबाग,रांची: प्यार एक पवित्र अहसास है। लेकिन लोगों ने इसे बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऐसा ही एक मामला झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी शादी कर ली। जब प्रेमिका शादी का दबाव बनाने लगी तो उसे बड़े ही दर्दनाक तरीके से रास्ते से हटा दिया।

यह भी पढ़ें: Coronavirus ने चौपट किया काम-धंधा, युवक को हुई ऐसी बीमारी, घंटों तक रहने लगा खड़ा


मिली जानकारी के अनुसार जोजोडीह निवासी रंजीत पाहन व हुपुडीह निवासी गुरुवारी कुमारी के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवक ने दूसरी युवती से शादी भी कर ली। लेकिन गुरुवारी को अभी भी विश्वास था कि रंजीत उससे जरूर शादी करेगा। प्रेमिका के बार बार शादी के लिए दबाव बनाए जाने से बौखलाए रंजीत ने बड़े ही शातिराना तरीके से उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: पहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल

आरोपी ने प्रेमिका को भी शादी के लिए झांसा दिया। रंजीत ने गुरुवारी को लाल जोड़ा खरीद कर दिया और उसे घर से भगाकर ले गया। उसने सुनसान जगह पर एक घर किराए पर ले रखा था। वहां उसने प्रेमिका को रखा। 15 जून को वह युवती को मारंगबुरू पहाड़ी पर ले गया। यहां उसने अपने चार दोस्तों को बुलाया। इन आरोपियों ने पहले युवती क गला दबाकर उसकी जान ले ली। मामले को घूमाने और सबूत मिटाने के लिए उन्होंने मृतका के शव से कपड़े हटाकर, 200 फीट गहरी खाई में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: हो इतना जज्बा, तब होगी प्यार की जीत, प्रेमी को पाने के लिए प्रेमिका ने उठाया बड़ा साहसी कदम

इधर युवती के भाई ने तमाड़ थाने में बहन के अपहरण की एफआइआर दर्ज। जांच के लिए एसआईटी गठित की गई। पुलिस ने रंजीत को उठाया। उससे सप्ताह भर तक सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने जुर्म स्वीकारा और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर युवती का सड़ा गला शव बरामद किया। पुलिस रंजीत के किराए के कमरे पर भी पहुंची। यहां युवती का लाल जोड़ा और उसके गहने बरामद किए गए। सुनिश्चित करने के लिए कि शव गुरुवारी का ही है इसके लिए पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी। इधर रंजीत पाहन, भृगुराम महतो और राम सिंह महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो आरोपी दोस्त अभी भी फरार हैं।


झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned