scriptपहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल | Looteri dulhan Gang Exposed In Dhanbad Jharkhand | Patrika News

पहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल

locationधनबादPublished: Jun 21, 2020 05:25:17 pm

Submitted by:

Prateek

आपको पता चले कि आपकी नई नवेली दुल्हन पहले से ही तीन बच्चों की मां हैं। इसके बाद आप पर क्या गुजरे? (Looteri dulhan Gang Exposed In Dhanbad Jharkhand) (Jharkhand News) (Dhanbad News) (Trending News)…
 

पहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल

पहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल

धनबाद: आप किसी महिला से शादी करे। इसकी एवज में आपसे पैसे भी लिए जाए। बाद में आपको पता चले कि आपकी नई नवेली दुल्हन पहले से ही तीन बच्चों की मां हैं। इसके बाद आप पर क्या गुजरे? यहां ऐसा ही कुछ हुआ राजस्थान के अजमेर के रहने वाले एक युवा भागचंद गुर्जर के साथ। इसी के साथ शादी के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने वाले गिरोह का भी भंडाफोड़ हो गया।

यह भी पढ़ें

Tiktok पर सिंघम स्टाइल में वीडियो अपलोड करने वाले को तलाश रही पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड में धनबाद जिले की अलकुसा की सोनू की शादी अजमेर निवासी अशोक गुर्जर से सात साल पहले हुई थी। इसके बदले भी दलाल ने पैसे लिए थे। रिश्ते में सोनू का देवर लगने वाले भागचंद ने उससे खुद की भी शादी करवाने की बात कही। इस पर सोनू, अपने पति और भागचंद को साथ लेकर होली से पहले ही अलकुसा आ गई थीं। इसके बाद एक दलाल महिला से सोनू ने मुलाकात की। इस महिला ने 80 हजार रुपए लेकर सीमा नाम की युवती की शादी भागचंद से कराने की बात कही। शनिवार को दोनों की शादी तय हो गई। शनिवार को सात महिलाएं सीमा को लेकर सोनू के पीहर अलकुसा आईं।

यह भी पढ़ें

Father’s Day 2020: महंगे Gifts की जरूरत नहीं, इन हैंडमेड तोहफे से भी खुश हो जाएंगे ‘पापा जी’

एक महिला ने स्वयं को सीमा की मां बताया और शादी करने की बात कही। जब सब रजामंद हो गए तो भागचंद से सीमा की मांग में सिंदुर भरवा दिया गया। इसके बाद युवती ने भागचंद से कपड़े नहीं होने की बात कही। भागचंद उसे केंदुआ बाजार लेकर गया और शॉपिंग करने के लिए 3 हजार रुपए दिए। इसके बाद युवती एक बाइकसवार के साथ भागने लगी। इसके बाद उसका भांडा फूट गया। बवाल होने पर केंदुआडीह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सीमा, सोनू, भागचंद और अशोक गुर्जर को पकड़कर थाने ले गई। यहां सीमा की ओर से अन्य लोगों से भी पैसे लेकर शादी किए जाने की बात सामने आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो