script3 Members of K-Pop Sensation BTS Diagnosed With COVID-19 | K-pop के सुपरस्टार ग्रुप BTS के 3 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

K-pop के सुपरस्टार ग्रुप BTS के 3 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव

के-पॉप के सुपरस्टार ग्रुप बीटीएस के तीन सदस्य विदेश से लौटने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

Published: December 26, 2021 10:28:21 am

बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) एजेंसी ने बताया- Rapper RM और Vocalist Jin को शनिवार शाम को ही COVID-19 संक्रमित पाये गये। इससे पहले Suga ने शुक्रवार को Covid टेस्ट करवाया था जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इन South Korean ग्रुप ने लॉस एंजिल्स में कोरोना महामारी की शुरुआत के बाद अपना पहला offline concerts किया था, जो नवंबर के अंत से लेकर दिसंबर की शुरुआत तक था। उसके बाद से वो लोग छुट्टियां मना रहे हैं।
K-pop के सुपरस्टार ग्रुप BTS के 3 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव
K-pop के सुपरस्टार ग्रुप BTS के 3 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव
आपको बता दें ये तीनों संक्रमित सदस्यों में से सभी अलग-अलग तारीखों में दक्षिण कोरिया लौटे थे। RM और Suga में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखे थे। जबकि जिन को हल्का बुखार आया था।

बिट हिट म्यूजिक का कहना कि ग्रुप के ये तीनों मेंबर्स पूरी तरह से वैक्सीनेटड हैं, और उनमें से किसी का भी दक्षिण कोरिया लौटने के बाद ग्रुप के दुसरे मेंबर्स के साथ कोई संपर्क नहीं हुआ है।

BTS ग्रुप के तीनों में से, RM और Suga ने जब covid-19 से खुद को संक्रमित पाया तब से दोनों सेल्फ-क्वारंटाइन कर लिया था, जबकि Jin को covid से नकारात्मक परीक्षण प्राप्त हुआ था जिसके उन्हें रिलीज कर दिया गया और मगर बाद में उनका सकारात्मक परिणाम प्राप्त हुआ।
अमेरिका और दक्षिण कोरिया दोनों ही देश कोविड के बढ़ते मामलों से जूझ रहे हैं, क्योंकि हाइपरइन्फेक्टियस ओमाइक्रोन वैरिएंट वैश्विक स्तर पर फैल रहा है। एजेंसी ने कहा कि वह तीनों मेंबर्स को उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सहायता प्रदान करना जारी रखेगी।

आपको बता दें, BTS जिसे Bangtan Sonyeondan और Beyond the Scene के नाम से भी जाना जाता है, एक सात लड़को का दक्षिण कोरियाई बॉय बैन्ड है। इन सातों मेंबर्स का नाम - Jin, Suga, J-Hope, RM, Jimin, V,और Jungkook है। इन्होंने 12 जून 2013 में अपने पहले गाने "No More Dream" के साथ शुरुआत की थी, जो इनके पहले अल्बम "2 Cool 4 Skool" का भाग था। इस अल्बम के कारण इनका कई पुरस्कारों के लिए नामांकन हुआ था और यह कई पुरस्कार जीते भी, जैसे कि Billboard Music Awards और Golden Disk Awards, और 2014 में Seoul Music Awards। इनके अगले अल्बमो के साथ इनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और वर्ष 2016 के Melon Music Awards में उन्हें वर्ष का सर्वोत्तम अल्बम का पुरस्कार मिला, साथ ही इनके 2 अल्बमो को US Billboard 200 में जगह मिली।

यह भी पढ़े - मम्मी करीना कपूर की गोद में हैरान-परेशान दिखे जेह, अपने क्यूट एक्सप्रेशन से जेह ने जीता सबका दिल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशानाPunjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरायाकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट का रो रहे हैं रोना, यहां जानेंपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.