scriptAbhijeet Bichukale wanted Devoleena Bhattacharjee to wash his clothes | Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से अपने कपड़े धुलवाना चाहते थे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत ने ऐसे सिखाया सबक | Patrika News

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से अपने कपड़े धुलवाना चाहते थे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत ने ऐसे सिखाया सबक

बिग बॉस 15 में इस समय हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते कुछ दिनों में जो भी रिश्ते बिग बॉस 15 में बने हैं, उनके बीच चीजें बदलती जा रही हैं।। बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में हमने देखा कि अभिजीत बिचुकल देवोलीना भट्टाचार्जी से अपने कपड़े धोने के लिए कहते हैं।

Updated: December 25, 2021 04:10:07 pm

बिग बॉस 15 में इन दिनों खूब हंगामा मचा हुआ है, घर में तेजी से रिश्ते बदल रहे हैं। घर में कब कौन दोस्त बन रहा है और कब दो लोगों के बीच दुश्मनी शुरू हो रही है, ये किसी को समझ नहीं आ रहा। कुछ दिनों पहले तक शो में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी लेकिन एक टास्क के दौरान दोनों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई के बाद सब बदल गया। तब से देवोलीना ने अभिजीत से कुछ दूरी बनाए रखी है।
abhijeet_bichukale_wanted_devoleena_bhattacharjee_to_wash_his_clothes.jpg
Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से अपने कपड़े धुलवाना चाहते थे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत ने ऐसे सिखाया सबक
कुछ दिनों पहले हमने देखा, अभिजीत देवोलीना से कह रहे थे - "तेरे लिए कुछ भी करूंगा, लेकिन पप्पी चाहिए मुझे. इसके बाद अभिजीत, देवोलीना पर चिल्लाते नजर आते हैं और पूछते हैं कि वह कब उन्हें किस करेंगी. देवोलीना फिर कड़क आवाज में कहती हैं, मैं नहीं करूंगी।" इसके बाद देवोलीना, अभिजीत को लाइन क्रॉस नहीं करने को कहती हैं। वह कहती हैं कि मेरी अच्छाई का फायदा मत उठाओ। तभी अभिजीत कहते हैं कि मैं मजाक कर रहा था, लेकिन देवोलीना उन्हें चुप रहने को कहती हैं।

आपको बता दें कि पहले देवोलीना हमेशा अभिजीत के साथ रहती थीं। जब कई घरवाले अभिजीत के खिलाफ थे तब देवोलीना ने उनका सपोर्ट किया था। अभिजीत को हर मुसीबत में देवोलीना का साथ मिला है। इतना ही नहीं जब अभिजीत और शमिता शेट्टी के बीच लड़ाई हुई थी तब भी देवोलीना ने अभिजीत का सपोर्ट किया था।

इन दिनों राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती घर में काफी ज्यादा देखने को मिल रही है, तो दूसरी तरफ देवोलीना और अभिजीत बिचुकले का विवाद समय-समय पर देखने को मिल रहा है। बीत दिनों, देवोलीना और अभिजीत के बीच काफी बवाल हुआ था। किसिंग विवाद पर सलमान खान ने भी वीकेंड का वार पर अभिजीत को फटकार लगाई थी। अब एक बार फिर देवोलीना और अभिजीत के बीच हंसी-मजाक की बात लड़ाई तक पहुंच गई। इतना ही नहीं, इस दौरान तो देवोलीना ने अभिजीत पर पानी तक फेंक दिया।

यह भी पढ़े - Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा - "मुझे सलमान खान से डर लगता है"
लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से अपने कपड़े धोने की रिक्वेस्ट की लेकिन उन्होंने बाद में मना कर दिया। अभिजीत उन्हें मनाते रहे और कहा कि वो दोनों दोस्त हैं। देवोलीना ने अभिजीत से पूछा कि वह अपने कपड़े खुद क्यों नहीं धो सकते। इतना ही नहीं देवोलीना ने अपने कमरे के कोने की सफाई करने के लिए कहा, जो काफी गंदी पड़ी थी। अभिजीत बार-बार देवोलीना से कहते है कि हम दोनों दोस्त हैं। देवोलीना जवाब देती हैं कि जब जेल भेजने के लिए मेरा नाम लिया था, तब ये दोस्ती कहा गई थी।

तो वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत और रश्मि देसाई को बाथरूम एरिया में देखा जाता है, जहां राखी रश्मि से कहती है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि इतनी बड़ी घटना और पिछले हफ्ते उनके बीच हुई बहस के बाद देवोलीना बिचुकले के कपड़े धोने के लिए तैयार क्यों गई। राखी फिर रश्मि से कचरे का बैग लाने को कहती है। वह अभिजीत के कपड़े जो डिटर्जेंट के पानी में भिगोए गए थे, बैग में फेंक देती है और फिर उन्हें कूड़ेदान में डाल देती हैं। बाद में जब प्रतीक राखी से पूछता है कि क्या उसने अभिजीत के कपड़े फेंके हैं, तो राखी साफ मना कर देती है।

खैर अब देखते हैं कि राखी के इस कदम से घर में अह क्या बवाल खड़ा होने वाला है। अभिजीत राखी के इस उठाए गए कदम का क्या जवाब देगें?

यह भी पढ़े - जानिए शादियों में डांस करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स लेते हैं कितनी फीस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.