scriptBigg Boss OTT winner Divya Aggarwal said I am scared of Salman Khan | Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा - "मुझे सलमान खान से डर लगता है" | Patrika News

Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा - "मुझे सलमान खान से डर लगता है"

दिव्या अग्रवाल टेलीविजन की मशहूर ऐक्ट्रेस हैं। उन्हें कई टीवी शो में देखा जा चुका हैं और वह इनडस्ट्री की प्रसिद्ध स्टार बन गई हैं। ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह डांसर और मॉडल भी हैं।

Published: December 25, 2021 11:55:29 am

बिग बॉस शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 सितंबर 2021 को दिव्या अग्रवाल ने ट्रॉफी भी जीती है। इस ट्रॉफी को जितने का सपना हर कंटेस्टेंट का होता है । और बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म का फाइनल खत्म होने पर दिव्या अग्रवाल को इस शो का विजेता घोषित करा गया। ट्रॉफी जीतने के साथ इनको 25 लाख रुपए का इनाम भी मिला।
Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा - "मुझे सलमान खान से डर लगता है"
Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा - "मुझे सलमान खान से डर लगता है"
इस समय दिव्या अग्रवाल आराम फरमा रही है और अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस एक फिजिकल और मानसिक रूप से थका देने वाला शो है। 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद से ही दिव्या को लेकर ऐसी चर्चा हो रही थी कि वह 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। हालांकि दिव्या अग्रवाल इससे इनकार कर रही हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक सलमान के शो का ऑफर नहीं मिला है।

एक इंटरव्यु के दौरान जब दिव्या से पूछा गया कि अगर वह 'बिग बॉस 15' में होतीं तो क्या सलमान खान के साथ उनका बर्ताव, करण जौहर के साथ किए बर्ताव से अलग होता? इसके जवाब में दिव्या ने कहा, 'मैं बस एक चीज अच्छी तरह से जानती हूं कि सलमान खान के पास हर किसी के बारे में बहुत ही सही पॉइंट होते हैं। चीजों और लोगों के बारे में उनका नजरिया एकदम अलग होता है। वह हर एंगल से सोचते हैं।'

यह भी पढ़े - ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी
उन्होंने आगे कहा - "मुझे उन लोगों से बहुत डर लगता है जो मेरे मेंटल बैलेंस को कंट्रोल करते हैं और खुद पर डाउट करने के लिए मजबूर कर देते हैं। मुझे लगता है कि सलमान इतने काबिल तो हैं ही कि वह मुझे खुद पर डाउट करने पर मजबूर कर देंगे। लेकिन मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी। मुझे सलमान खान से डर लगता है। बाकी रही बर्ताव की बात तो मैं जितना तरीके से समझा सकती हूं, समझाऊंगी। अगर मुझे शो में जाने के लिए फोन आएगा तो में शो में जाने के लिए तैयार हूं।"
divya_agarwal_ace_of_space.jpgआपको बता दें एक्ट्रेस-मॉडल दिव्या अग्रवाल ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। रियलिटी शो से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली दिव्या अग्रवाल आजकल हर जगह छाई हुई हैं। दिव्या ने एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला (Splitsvilla) से अपनी एंट्री की थी। वह ये शो जीत नहीं पाई थीं मगर इस शो ने दिव्या को पहचान जरूर दिला दी। इसके बाद दिव्या एमटीवी के ही शो 'Ace Of Space' में नजर आईं और इस शो का खिताब अपने नाम किया था। इस शो के बाद से दिव्या ने सभी का दिल जीत लिया था। उनका शो खेलने का अंदाज लोगो को बहुत पसंद आया था।

वह रियलिटी शो में हिस्सा तो लेती रही है मगर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने कुछ शो को होस्ट भी किया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वरुन सूद के साथ रोडीज रियल हीरोज को होस्ट किया था। इसके साथ ही दोनों ने मिलकर एमटीवी एस ऑफ स्पेस क्वारंटीन को भी होस्ट किया था।

यह भी पढ़े - देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.