scriptआंख में घुसा नकली खून, भयानक जलन के बाद भी एक्ट्रेस ने कहा- ‘कीप शूटिंग’, और फिर… | Hollywood actress Sydney sweeney got fake blood in her eye while filming immaculate | Patrika News
मनोरंजन

आंख में घुसा नकली खून, भयानक जलन के बाद भी एक्ट्रेस ने कहा- ‘कीप शूटिंग’, और फिर…

हॉरर फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर नकली खून का इस्तेमाल होता है। लेकिन अगर वो नकली खून आंख में चला जाए तो भयानक जलन होने लगती है। कुछ ऐसा ही हुआ हॉलीवुड की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लेकिन एक्ट्रेस ने जो किया उसने सबका दिल जीत लिया।

Mar 18, 2024 / 04:39 pm

Prateek Pandey

hollywood actress sydney sweeney

शूटिंग के दौरान सिडनी स्वीनी के आँख में घुसा नकली खून

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड मूवी इमैक्युलेट फिल्म के शूटिंग की। फिल्म में एक ऐसा दौर आया जब शूटिंग रोकनी पड़ती लेकिन एक्ट्रेस ने कीप शूटिंग की कमांड दी और पूरा शूट कंप्लीट किया। आइये आपको बताते हैं क्या हुआ था सेट पर।
दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान सिडनी स्वीनी की आंख में नकली खून लग गया। खून आंख में चले जाने पर उन्हें भयानक जलन होने लगी। लेकिन लास्ट सीन होने के कारण शूटिंग रोकना फिल्म के लिए परेशानी भरा हो सकता था। इसी बीच दर्द भरी आवाज में एक्ट्रेस सिडनी स्वीनी ने शूटिंग चालू रखने की कमांड दी और शूट कंप्लीट किया।

यह भी पढ़ें

Youtuber के प्यार में पड़ी ईरान की फैजा, 3000 KM दूर से आकर यूपी में की सगाई, अब करेंगे शादी

सिडनी स्वीनी ने अपनी नई हॉरर फिल्म इमैक्युलेट में ‘सिस्टर सेसिलिया’ की भूमिका निभाई है, जिसका हाल ही में SXSW में प्रीमियर हुआ था। एक इंटरव्यू में मूवी के डायरेक्टर माइकल मोहन ने बताया कि फिल्म के लास्ट शूट में सिडनी की एक आंख में नकली खून लग गया, लेकिन सही शॉट पाने की डेडिकेशन के लिए उसने शूटिंग जारी रखी। बहुत दर्द में होने के बाद भी उन्होंने कहा ‘कीप शूटिंग’ और टेक देने के लिए तैयार हो गई।
यह भी पढ़ें

OTT की ताजा खबरें



इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया, “हम सब कुछ रीयलिस्टिक रूप से करना चाहते थे। सबसे बड़ी चुनौती आखिरी टेक पर थी। सिडनी की आंख में खून लग गया, नकली खून, और यह उसे चुभ रहा था, लेकिन हम टेक में सफल नहीं हो पाए थे, और वह वास्तव में काफी दर्द में थी। लेकिन वह मेरी बॉस है, और वह कह रही थी, ‘शूटिंग जारी रखो, माइक। जब तक तुम्हें यह नहीं मिल जाता तब तक शूटिंग करते रहो।’ हमने रीसेट या कुछ भी नहीं किया। हमने कैमरा चालू रखा, और मुझे लगता है कि यह तीसरा टेक था जहां हमें अंततः सही टेक मिला। लेकिन उसकी आवाज में दर्द था क्योंकि उसकी आंख में नकली खून लग गया था। ”

Home / Entertainment / आंख में घुसा नकली खून, भयानक जलन के बाद भी एक्ट्रेस ने कहा- ‘कीप शूटिंग’, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो