scriptIPL ग्रैंड फिनाले में होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट, क्लोजिंग सेरेमनी में ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ बिखेरेंगे जलवा | Imagine Dragons will create magic in closing ceremony IPL Grand Finale | Patrika News
हॉलीवुड

IPL ग्रैंड फिनाले में होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट, क्लोजिंग सेरेमनी में ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ बिखेरेंगे जलवा

इस बार आईपीएल का फाइनल मैच और भी धमाकेदार होने वाला है। 26 मई को दो ऐसी टीमें मैदान में होंगी जिन्हें फाइनल जीते सालों बीत गए। इसके साथ फाइनल में एंटरटेनमेंट का बूस्टर लगाने के लिए ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ ने भी खुद को तैयार कर लिया है।

मुंबईMay 25, 2024 / 05:15 pm

Prateek Pandey

Imagine Dragons to Perform in Closing Ceremony KKR vs SRH

Imagine Dragons to Perform in Closing Ceremony KKR vs SRH

इंटरनेशनल पॉप बैंड इमेजिन ड्रैगन्स इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 17 के क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए तैयार है। 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल की जंग होने वाली है। लेकिन इस महामुकाबले के पहले एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का भी लगने वाला है।

‘इमेजिन ड्रैगन्स’ दिखाएंगे जलवा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन की आखिरी भिड़ंत कल यानी 26 मई को देखने को मिलेगी। इस महामुकाबले से पहले स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि क्लोजिंग सेरेमनी में इंटरनेशल पॉप बैंड ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाला है।
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan ने मांगी Suresh Raina से माफी, वायरल हुई तस्वीर

स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ के डैन रेनोल्ड्स खुद फाइनल से पहले परफॉर्म करने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में डैन रेनोल्ड्स विराट कोहली की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
ट्विटर पर बैंड से जुड़ा हुआ एक प्रोमो सामने आया है। देखें:
इंटरनेशल पॉप बैंड ‘इमेजिन ड्रैगन्स’

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / IPL ग्रैंड फिनाले में होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट, क्लोजिंग सेरेमनी में ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ बिखेरेंगे जलवा

ट्रेंडिंग वीडियो