scriptKim Kardashian की डेटिंग की अफवाहों को लेकर Maluma ने कही ये बात | Maluma said this about Kim Kardashian dating rumors | Patrika News
हॉलीवुड

Kim Kardashian की डेटिंग की अफवाहों को लेकर Maluma ने कही ये बात

हॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री किम कार्दशियां हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। किम कार्दशियन के कानूनी तौर पर कान्ये वेस्ट से तलाक के बाद आए दिन किम की डेटिंग की अफवाहें आती रहती है।

नई दिल्लीNov 02, 2021 / 08:12 pm

Sneha Patsariya

kim-k-maluma_1.jpg
हॉलीबुड अभिनेत्री किम कार्दशियां के वैन जोन्स से मलूमा तक और कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार के संपर्क में आने वाले स्टार्स के साथ उनके डेटिंग के चर्चे तूल पकड़ते रहते है। इन दिनों मलूमा और किम का नाम जोड़ा जा रहा है। मलूमा से एक इंटर्व्यू के दौरान पूछा गया कि किम कार्दशियन को डेट करने की अफवाह कहां से आई। उन्होने इस पर कहा मुझे नहीं पता। एक शो के दौरान हम दोनों पहली बार मिले थे और लोगों ने बाते करना शुरू कर दिया। 27 वर्षीय संगीतकार ने आगे कहा कि उस वक्त किम का अपने पति के साथ तलाक हो रहा था। हो सकता हैं इसलिए लोगों को कुछ लगा हो।
यह भी देखें- अभिनेता काल पेन ने अपने पार्टनर का किया खुलासा , सोशल मीडिया पर शुरू हुई चर्चा

उन्होने आगे कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं। हम अक्सर बात नहीं करते हैं, लेकिन हां हम हमेशा एक-दूसरे के लिए शुभकामनाएं देते हैं,” मलूमा, किम और कोर्टनी ने दिसंबर 2019 में मियामी, फ्लोरिडा में डायर मेन्स फॉल 2020 रनवे शो में भाग लिया था।
यह भी देखें- सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी लीगल नोटिस भेजने की धमकी, जानिए क्या है माजरा

हम आपको बता दें कि रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन का अपने पति के साथ तलाक हो चुका है। उनके पति कान्ये ने जुलाई, 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के दौरान अपने कई ट्वीट्स में किम और उनकी मां क्रिस कर्दाशियन पर सफेद वर्चस्व वाली महिलाएं बताते हुए गंभीर आरोप लगाए थे।
उन्होंने यह भी कहा था कि वे दो साल से तलाक लेने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने सारे ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे।
कान्ये के ट्वीट्स के बाद किम ने लिखा था कि कान्ये बाइपोलर डिसऑर्डर (मानसिक बीमारी) से जूझ रहे हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / Kim Kardashian की डेटिंग की अफवाहों को लेकर Maluma ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो