scriptsonakshi-sinha-threaten-for-legal-notice-to-huma-qureshi | सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी लीगल नोटिस भेजने की धमकी, जानिए क्या है माजरा | Patrika News

सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी लीगल नोटिस भेजने की धमकी, जानिए क्या है माजरा

वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी काफी अच्छी दोस्त हैं लेकिन एक फोटो के कारण दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी देने लगीं। हालांकि, ये सबकुछ मजाक में हुआ है। सोनाक्षी ने हुमा को लीगल नोटिस भेजने की बात मजाकिया अंदाज में कही है।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 05:43:21 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी की लोगों में काफी पॉपुलैरिटी है। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को खुलेआम लीगल नोटिस भेजने की धमकी दे डाली। एक तस्वीर के पीछे सोनाक्षी का गुस्सा फूट पड़ा है।
sonakshi_sinha_huma_qureshi_.jpg
sonakshi sinha huma qureshi
वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी काफी अच्छी दोस्त हैं लेकिन एक फोटो के कारण दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी देने लगीं। हालांकि, ये सबकुछ मजाक में हुआ है। सोनाक्षी ने हुमा को लीगल नोटिस भेजने की बात मजाकिया अंदाज में कही है।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, हुमा कुरैशी ने हैलोवीन के मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में वह चेहरे पर मास्क लगाए दिख रही थीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी हैलोवीन...बीती रात की फोटो।' लेकिन उनकी इस पोस्ट को सोनाक्षी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया और उन्होंने बताया कि तारीफ पाने के लिए हुमा ने उनकी फोटो शेयर की है। सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपनी बताकर पोस्ट करना बंद करिए। मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं।' सोनाक्षी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

अनुष्का और विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सपोर्ट में कही ये बात

इससे साफ पता चलता है कि हुमा ने अपनी नहीं बल्कि सोनाक्षी की फोटो शेयर की थी। हुमा कुरैशी के इस पोस्ट पर उनके भाई साकिब सलीम ने भी मजेदार कमेंट किया।साकिब ने लिखा, 'यहां पर भी चीटिंग।' इस पर सोनाक्षी लिखती हैं, 'वो लोगों को बताना चाहती हैं कि वो बहुत खूबसूरत है इसलिए मेरी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। प्लीज समझाओ इसको।'
sonakshi.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.