scriptअनुष्का और विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सपोर्ट में कही ये बात | virat-kohli-and-anushka-sharma-daughter-vamika-recieves-rape-threats | Patrika News

अनुष्का और विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सपोर्ट में कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2021 04:42:02 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

T20 वर्ल्‍ड कप सीरीज में टीम इंडिया अपने शुरुआती दो मैच बुरी तरह हार चुकी है। पहला मैच इंडिया का पाकिस्तान के साथ था, जिसमें उनकी दस विकेट से हार हुई थी। उसके बाद दूसरा मैच भारत ने न्यूजीलैंड के साथ खेला।

virat_kohli_.jpg

virat kohli

नई दिल्ली। इन दिनों T20 वर्ल्‍ड कप चल रहा है। इस सीरीज में टीम इंडिया अपने शुरुआती दो मैच बुरी तरह हार चुकी है। पहला मैच इंडिया का पाकिस्तान के साथ था, जिसमें उनकी दस विकेट से हार हुई थी। उसके बाद दूसरा मैच भारत ने न्यूजीलैंड के साथ खेला। इसमें भी उनकी बुरी तरह हार हुई। ऐसे में टीम इंडिया की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। खासकर कैप्टन विराट कोहली की आलोचना की जा रही है। उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। लेकिन इस बीच लोग अपनी मर्यादा भूल गए। दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाती मालीवाल के अनुसार, उनकी नजर में कुछ ऐसे ट्वीट्स आए हैं जिनमें विराट की 9 महीने की बेटी से बलात्‍कार की धमकियां दी गईं हैं।
जिसके बाद मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मालीवाल की चिट्ठी के अनुसार, पाकिस्‍तान से मिली हार के बाद विराट की 9 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां दी जा रही हैं। स्‍वाती मालीवाल ने लिखा है कि विराट को इस तरह धमकियां इसलिए भी मिल रही हैं क्‍योंकि उन्‍होंने अपने टीम मेंबर मोहम्‍मद शमी को धर्म के आधार पर निशाना बनाए जाने के खिलाफ बोला था।
यह भी पढ़ें

काजल अग्रवाल का खुलासा, आधी रात को पति जगाकर कान में कहते हैं ये बात

https://youtu.be/8wcQiS_4yVI
इस पूरे मामले में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन देश में सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी ऐसे धमकी देने वालों को खूब लताड़ लगा रहे हैं। अब पाकिस्तान पर्वू क्रिकेटर ने भी ऐसे लोगों को फटकार लगाई है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंज़माम उल हक ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में वह कहते हैं, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं। लोगों को समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। अलग-अलग देश खेलते हैं फिर चाहें वो भारत हो या पाकिस्तान। आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी पसंद नहीं तो आपको उसकी आलोचना करने का पूरा हक है, लेकिन मेरे ख्याल से किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो