scriptKajal Aggrawal Share her bedroom secret on her 1st wedding anniversary | काजल अग्रवाल का खुलासा, आधी रात को पति जगाकर कान में कहते हैं ये बात | Patrika News

काजल अग्रवाल का खुलासा, आधी रात को पति जगाकर कान में कहते हैं ये बात

हाल ही में काजल ने गौतम किचलू के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। ऐसे में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए खास पोस्ट किया। काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौतम के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 03:31:56 pm

नई दिल्ली। साउथ इंडियन फिल्मों से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। वह न सिर्फ साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं बल्कि बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। ऐसे में लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके बीस मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसलिए वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में काजल ने खुलासा किया कि उनके पति उन्हें आधी रात को जगाकर कान में फुसफुसाते हैं।
kajal_aggrawal_.jpg
Kajal Aggrawal
दरअसल, हाल ही में काजल ने गौतम किचलू के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। ऐसे में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए खास पोस्ट किया। काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौतम के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा, "मैं आपको तब भी प्यार करती हूं, 'आई लव यू तब भी जब तुम आधी रात के बीच मेरे कान में कहते हो "क्या तुम सो रही हो? मुझे तुम्हें एक डॉग का वीडियो दिखना है'। तुम्हारी जिंदगी में हुई सबसे बेस्ट चीज की तरफ से पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।"
काजल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस पर दस लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं।
वहीं, काजल के पति गौतम ने भी एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा, "पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार। मुझे नहीं पता कि, यह साल कैसा गुजरा है, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे नया और अद्भुत अध्याय रहा है। जिंदगी आसान हो जाती है जब आपकी BFF, 4 बजे वाली दोस्त, साथ वर्कआउट करने वाला और साथ में घूमने वाला व्यक्ति आपका पार्टनर होता है। आगे आने वाले वक्त के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।" बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.