scriptrocky fame hollywood actor carl weathers died at the age of 76 | नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, 76 की उम्र में ली आखिरी सांस,‘रॉकी’ से कमाया नाम | Patrika News

नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, 76 की उम्र में ली आखिरी सांस,‘रॉकी’ से कमाया नाम

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 09:36:44 am

Submitted by:

Riya Chaube

Carl Weathers Passes Away: आज फिर से एक दुखद खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है।अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्ल वेदर्स का निधन हो गया है।

carl_weathers_death.jpg
Carl Weathers Passes Away: 76 साल की उम्र में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्ल वेदर्स का निधन हो गया है। फिल्म 'रॉकी' मुक्केबाज अपोलो क्रीड की भूमिका निभाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्टर की मौत की खबर उनके मैनेजर ने दी है।

इन फिल्मों से दुनिया को बनाया दीवाना
कार्ल वेदर्स ने 'रॉकी' के अलावा 'स्टार वार्स' स्पिनऑफ सीरीज 'द मांडलोरियन' और 1987 की साइंस फिक्शन हॉरर फिल्म 'प्रीडेटर' में अहम भूमिकाएं निभाई थी। वेदर्स को रॉकी फिल्म से खूब लोकप्रियता हासिल हुई। इस सीरीज की पहली चार फिल्मों में वे सेल्वेस्टर स्टेलोन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आए। इसके अलावा वे साल 1988 में आई फिल्म एक्शन जैक्सन में लीड रोल में नजर आए। 'हैप्पी गिलमोर' में एक हाथ वाले गोल्फ कोच के रूप में एडम सैंडलर के विपरीत भूमिका निभाई। उन्होंने 1996 और 2004 से 2013 तक चार एपिसोड में टेलीविजन सीरीज "अरेस्टेड डेवलपमेंट" में खुद की पैरोडी की।


यह भी पढ़ें

अंबानी के एंटीलिया से कम नहीं अंकिता-विक्की का घर, 'तहलका' ने कराया हाउस टूर



ट्रेंडिंग वीडियो