Amazon ने भारत में 4 AC किए लॉन्च, कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी, जानिए फीचर्स

Amazon ने भारत में 4 AC किए लॉन्च, कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी, जानिए फीचर्स

Pratima Tripathi | Publish: May, 11 2019 05:25:30 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Amazon ने भारत में लॉन्च किए 4 एसी
  • 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग और 5 साल की कंप्रेसर की मिलेगी वारंटी
  • AC में 4 लेयर फिल्ट्रेशन टेकनीक का इस्तेमाल

नई दिल्ली: ई–कॉमर्स कंपनी अमेजन ने भारत में AmazonBasics के चार एयर कंडीशनर ( Air conditioner ) लॉन्च किए हैं। इसमें AmazonBasics 1 Ton inverter AC, AmazonBasics 1 Ton non-inverter AC, AmazonBasics 1.5 Ton inverter AC और AmazonBasics 1.5 Ton non-inverter AC शामिल हैं। इन चारों एसी पर एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी और 5 साल की कंप्रेसर की वारंटी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: इस नंबर पर मैसेज करके पता करें वोटर लिस्ट में नाम है या नहीं

AmazonBasics एसी की खासियत है कि इसमें 4 लेयर फिल्ट्रेशन टेकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो धूल और बैक्टिरिया को रोकते हैं। इसके अलावा इसमें एंटी फंगल फंकशन दिया गया है जो एसी बंद होने पर evaporator coil को खुद साफ पानी से साफ कर देता है। साथ ही एसी में एनर्जी सेविंग मूड, हिडन डिस्प्ले और स्लीप मोड जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। ये एसी थ्री स्टार रेटिंग के साथ है जो बिजली की कम खपत करेगा।

यह भी पढ़ें- Tata Sky बेस्ट प्लान 2019: यूजर्स को 30 दिनों का मिलेगा अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन

फिलहाल AmazonBasics AC की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस एसी को अमेजन पर सेल के लिए लगाया जाएगा। गौरतलब है कि इन दिनों ई-कॉमर्स साइट्स एसी पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं।

Gadget News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned