scriptये कंपनी ला रही दुनिया का सबसे सस्ता TV, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश | smartphone company Detel is all set to launch cheapest smart TV | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

ये कंपनी ला रही दुनिया का सबसे सस्ता TV, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश

कंपनी ने मोबाइल कांग्रेस 2018 में अपने स्मार्ट एलईडी टीवी की प्रीमियम रेंज को लॉन्च किया था और अब कंपनी अपना स्मार्ट TV लॉन्च करने का मन बना चुकी है।

Nov 22, 2018 / 11:29 am

Vineet Singh

Detel Smart TV

ये कंपनी ला रही दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट TV, फीचर्स होंगे महंगी वाली से ज्यादा

नई दिल्ली: अगर आप महंगी होने की वजह से नया TV नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है कि Detel कंपनी जल्द ही अपना सस्ता TV मार्केट में उतारने जा रही हैं जिसके आने के बाद बाकि TV कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी। बता दें कि कंपनी ने मोबाइल कांग्रेस 2018 में अपने स्मार्ट एलईडी टीवी की प्रीमियम रेंज को लॉन्च किया था और अब कंपनी अपना सस्ता TV लॉन्च करने का मन बना चुकी है।
आपको बता दें कि कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें बताया गया है कि, ‘‘क्या आप टीवी खरीदने की सोच रहे हैं? हम कुछ ही दिनों में #HarGharTV के तहत दुनिया में सबसे किफायती मूल्य का टीवी पेश करने जा रहे हैं। हमसे जुड़े रहें और अपडेट जानने के लिए हमारे सोशल मीडिया पेज को फॉलो करें । इस टीवी को लेकर यहां तक कहा जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे सस्ता TV होगा जिसे हर कोई खरीद पाएगा।

डीटल की इस पहल के बाद अब बड़ी ही आसानी से हर किसी तक ये टीवी पहुंच जाएगा और जो लोग अभी भी अपने घरों में पुराने वाले टेलीविजन पर फिल्में और टीवी शोज देखते हैं वो अब आसानी से टेलीविजन पर फिल्में देख पाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्ट की कीमत 2,000 रुपये से लेकर 4,000 रुपये के बीच होगी और इसे खरीदना बेहद ही आसान होगा।
मार्केट में अगर नजर डालें तो कोई भी टीवी आज के समय में 15,000 रुपये से कम में शुरू नहीं होता है इसलिए डीटल का ये टेलीविजन उन लोगों के लिए बेहद ख़ास है जो सस्ते दाम में टेलीविजन अपने घर लाना चाहते हैं।

Home / Gadgets / Home Appliances / ये कंपनी ला रही दुनिया का सबसे सस्ता TV, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो