scriptभारतीय मार्केट में इस कंपनी ने बेहद कम दामों में लॉन्च किए 55 इंच बड़ी स्क्रीन वाले टीवी, कीमत महज 10499 रुपए | US company Westinghouse launches Smart Google TV in India | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

भारतीय मार्केट में इस कंपनी ने बेहद कम दामों में लॉन्च किए 55 इंच बड़ी स्क्रीन वाले टीवी, कीमत महज 10499 रुपए

Westinghouse Launches Smart Google TV : भारत में पिछले कुछ सालों में स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ी है। इसी को देखते हुए कई कंपनियां ने कम दामों में बड़े स्क्रीन के स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। इस मार्केट में अब नए कंपनी ने एंट्री मारी है। अमरीका स्थित इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड वेस्टिंगहाउस ने मंगलवार को भारत में पांच नए क्यूएलईडी स्मार्ट गूगल टीवी लॉन्च किए।

Jul 11, 2023 / 07:10 pm

जमील खान

Westinghouse Launches Smart Google TV

Westinghouse Launches Smart Google TV

Westinghouse Launches Smart Google TV : भारत में पिछले कुछ सालों में स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ी है। इसी को देखते हुए कई कंपनियां ने कम दामों में बड़े स्क्रीन के स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। इस मार्केट में अब नए कंपनी ने एंट्री मारी है। अमरीका स्थित इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड वेस्टिंगहाउस (Westinghouse) ने मंगलवार को भारत में पांच नए क्यूएलईडी स्मार्ट गूगल टीवी (Smart Google TV) लॉन्च किए। कंपनी ने लीडिंग ऑनलाइन रिटेलर अमेजन के सहयोग से 10,499 रुपए की शुरुआती कीमत पर डब्ल्यू2 सीरीज के 32 इंच एचडी रेडी, 43 इंच और 40 इंच एफएचडी और क्वांटम सीरीज के 50 इंच और 55 इंच 4000 जीटीवी बिक्री के लिए उतार दिए हैं।

वेस्टिंगहाउस इलेक्ट्रिक कॉरपोरेशन के सीओओ जेम्स लुईस ने एक बयान में कहा, हम भारतीय बाजार में टीवी के विस्तार को लेकर बेहद उत्साहित हैं। एक शक्तिशाली ब्रांड के रूप में, वेस्टिंगहाउस भारतीय उपभोक्ताओं को शानदार टीवी एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। रियलटेक के साथ बिल्कुल नया 32, 40 और 43 इंच एचडी एंड्रॉइड टीवी अपने पावरफुल स्पीकर टेक्नोलॉजी के साथ एक शक्तिशाली ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करता है, साथ ही ये मॉडल दो 36 वाट बॉक्स स्पीकर से सुसज्जित हैं, जो इमर्सिव साउंड प्रदान करते हैं।

कंपनी के अनुसार, ये मॉडल 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम के साथ आते हैं, जो ऐप्स और कंटेंट के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस और पर्याप्त स्टोरेज सुनिश्चित करते हैं। भारत में वेस्टिंगहाउस ब्रांड लाइसेंसधारी सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष पल्लवी सिंह मारवाह ने एक बयान में कहा, “अपने स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन, एडवांस फीचर और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम, स्टनिंग विजुअल और जबरदस्त साउंड क्वालिटी जैसे एडवांस फीचर के साथ, ये टीवी हमारे होम एंटरटेनमेंट के एन्जॉय के तरीके को बदल देगा।

इसके अलावा, 50 और 55-इंच गूगल टीवी मॉडल 2जीबी रैम और 16 जीबी रोम के साथ आते हैं, जो पर्याप्त प्रोसेसिंग पावर और स्टोरेज क्षमता प्रदान करते हैं। नए मॉडल दो 48 वाट डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर से लैस हैं, जिसमें दर्शकों के लिए इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस का आनंद लेने के लिए डीटीएस ट्रूसराउंड टेक्नोलॉजी है। टीवी में बेजल-लेस और एयर-स्लिम डिजाइन, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी, एक वॉयस-इनेबल रिमोट और अलग-अलग डिवाइस के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए तीन एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट भी हैं।

Home / Gadgets / Home Appliances / भारतीय मार्केट में इस कंपनी ने बेहद कम दामों में लॉन्च किए 55 इंच बड़ी स्क्रीन वाले टीवी, कीमत महज 10499 रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो