scriptHoroscope-18 September 2021: शनिदेव देंगे दंड, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार? | Horoscope 18 September 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News
राशिफल

Horoscope-18 September 2021: शनिदेव देंगे दंड, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार?

क्या कहते हैं 18 सितंबर 2021 को आपके ग्रह

भोपालSep 17, 2021 / 03:44 pm

दीपेश तिवारी

Danik rashifal

Danik Astrology

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज शनिवार Saturday, 18 सितंबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

Today Horoscope
IMAGE CREDIT: patrika

Aries Daily Horoscope 18 September 2021 आज का मेष राशिफल
लाभ के अवसर हाथ आएंगे। कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा। विवादों में मौन ही लाभदायक होगा। अपने से बड़ों का आदर करें। सोच के परे कार्य होने से आपमें से कुछ की परेशानी बढ़ सकती है।

Taurus Daily Horoscope 18 September 2021 आज का वृषभ राशिफल
नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। फिजूल खर्च बढ़ेंगे। धोखा होने की आशंका है।पुराने रोग उभरने की संभावना है। संभल कर रहें।

Read more – Rashi Parivartan of Jupiter: गुरु के मकर राशि में प्रवेश ने बनाया खतरनाक योग, जानें इस परिवर्तन का आप पर असर

Gemini Daily Horoscope 18 September 2021 आज का मिथुन राशिफल
मानसिक पीड़ा हावी रहेगी, लेकिन अपना इष्ट बल मजबूत रखें। आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं। संतान के स्वास्थ में सुधार होगा। दिन चिंताजनक व्यतीत हो सकता है।

Cancer Daily Horoscope 18 September 2021 आज का कर्क राशिफल
दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी। पुराने मित्र से मुलाकात के चलते लाभ के योग बनेंगे, जो शुभ रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। यात्रा के योग हैं। श्वांस से संबंधित रोग से ग्रसित रह सकते हैं।

Read more – अनंत चतुर्दशी 2021: अपनी राशि के अनुसार भगवान अनंत को बांधें अनंत सूत्र, जानें इस दिन का महत्व

rashi parivartan

Leo Daily Horoscope 18 September 2021 आज का सिंह राशिफल
समय के साथ अपने आचार विचार में बदलाव करना पड़ेगा। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। सुख शांति चाहते हैं, तो स्वयं के व्यवहार में बदलाव लाएं,मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं ।

Virgo Daily Horoscope 18 September 2021 आज का कन्या राशिफल
स्वास्थ्य ठीक होगा। व्यय बढ़ने के बीच आज खुद पर विश्वास रखना होगा, न कि दूसरों के भरोसे रहें। आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है। सजग रहें, सतर्क रहें ।

Read more – September 2021 Rashi Parivartan- सितंबर 2021 में ये ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन

Libra Daily Horoscope 18 September 2021 आज का तुला राशिफल
यश-कीर्ति में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ बढेगा। संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। वाहन सुख मिलेगा। अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यक है।

Scorpio Daily Horoscope 18 September 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी। नए कारोबार में लाभ की उम्मीद कम है। माता पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा।कॅरियर में निराश न हों, समय बदलेगा। नए आवास के योग बन रहे हैं।

Read more – Indian Astrology: एक बार फिर कोरोना को मिल रहा है ग्रहों का सहयोग

rashi parivartan

Sagittarius Daily Horoscope 18 September 2021 आज का धनु राशिफल
खुद के काम करने के तरीकों को सुधारना होगा। धनागमन सहज होगा। लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कारोबार में विवाद शांत होंगे। समय बदलेगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं।

Capricorn Daily Horoscope 18 September 2021 आज का मकर राशिफल
कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी। नौकरी में विवाद शांत होंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार में बुजुर्गों को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी। घर पर शांति बनाए रखें।

Read more – September 2021 Festival calendar – सितंबर 2021 के त्यौहारों की लिस्ट

Aquarius Daily Horoscope 18 September 2021 आज का कुंभ राशिफल
दिनचर्या नियंत्रित रखें। बोलने से पहले विचार करें।किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। अपने पराये में फर्क समझें। दूसरों में निजी मामलो में बोलना बंद करें।

Read more – Monthly Horoscope 2021: सितंबर 2021 का मासिक राशिफल

Pisces Daily Horoscope 18 September 2021 आज का मीन राशिफल
आज आपकी शत्रु भी प्रशंसा करेंगे। मान-प्रतिष्ठा बढेगी। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा। अपने पराये में फर्क समझें। बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें। वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope-18 September 2021: शनिदेव देंगे दंड, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो